Top
Home > देश > राजीव कुमार से रविवार को भी होगी पूछताछ, दिल्ली से पहुंची सीबीआई की दूसरी टीम

राजीव कुमार से रविवार को भी होगी पूछताछ, दिल्ली से पहुंची सीबीआई की दूसरी टीम

राजीव कुमार से रविवार को भी होगी पूछताछ, दिल्ली से पहुंची सीबीआई की दूसरी टीम
X

कोलकाता। अरबों रुपये के चिटफंड घोटाला मामले में साक्ष्यों को मिटाने के आरोपित कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से रविवार को भी पूछताछ होगी। उनसे पूछताछ करने के लिए सीबीआई की एक दूसरी टीम दिल्ली से कोलकाता और यहां से शिलांग पहुंच गई है। यह टीम तीन सदस्यों की है।

सीबीआई सूत्रों के अनुसार, शनिवार दोपहर सीबीआई की टीम दिल्ली से कोलकाता पहुंची थी। यहां सॉल्टलेक के सीजीओ कंपलेक्स स्थित जांच एजेंसी के पूर्वी क्षेत्रीय मुख्यालय में अधिकारियों से मुलाकात के बाद कुछ तथ्यों को लेकर यह टीम तुरंत शिलांग के लिए रवाना हो गई। दमदम हवाई अड्डे से यह टीम गुवाहाटी पहुंची, जहां से सड़क मार्ग से शिलांग पहुंची है। अपराहन तीन बजे के करीब दिल्ली के सीबीआई अधिकारी शिलांग पहुंचे हैं। खास बात यह है कि यह टीम सीबीआई दफ्तर में नहीं पहुंची बल्कि शिलांग के एक रेस्तरां में इस टीम को ठहराया गया है। इनकी ओर से राजीव कुमार को रविवार को भी उपस्थित रहने के लिए जानकारी दे दी गई है। दिल्ली की टीम उनसे रविवार की सुबह करीब 11 बजे से पूछताछ करेगी।

उल्लेखनीय है कि उसी समय इसी मामले में तृणमूल के निलंबित राज्यसभा सांसद कुणाल घोष से भी पूछताछ होनी है। इसलिए इसकी संभावना बढ़ गई है कि दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है।

Updated : 9 Feb 2019 11:28 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top