Top
Home > देश > राजेन्द्र बालाजी ने कहा, मोदी हमारे डैडी हैं, इंडिया के डैडी हैं

राजेन्द्र बालाजी ने कहा, मोदी हमारे डैडी हैं, इंडिया के डैडी हैं

राजेन्द्र बालाजी ने कहा, मोदी हमारे डैडी हैं, इंडिया के डैडी हैं
X

नई दिल्ली। तमिलनाडु सरकार के डेयरी विकास मंत्री के टी राजेन्द्रन बालाजी ने कहा है कि प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड मुनेत्र कड़गम कार्यकर्ताओं के पिता समान हैं। श्रीविल्लिपुथुर के नजदीक महाराजपुरम में संवाददाताओं से बात करते हुए के टी राजेन्द्र बालाजी ने कहा, मोदी हमारे डैडी हैं, इंडिया के डैडी हैं, हम उनके नेतृत्व को स्वीकार करते हैं। मंत्री बालाजी ने कहा कि अम्मा (जयललिता) के निधन के बाद पीएम मोदी को मदद करने और रास्ता दिखाने आगे आए।

दरअसल, मंत्री महोदय से जब पत्रकारों ने सवाल पूछा कि जब जयललिता ने बीजेपी से गठबंधन नहीं किया तो मौजूदा नेतृत्व इस तरह का गठबंधन कैसे कर रहा है। इस सवाल के जवाब में मंत्री के टी राजेन्द्रन ने कहा कि अम्मा का फैसला अलग था, लेकिन अम्मा जैसी बड़ी शख्सियत की गैरमौजूदगी में मोदी हमारे डैडी हैं, इंडिया के डैडी हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तमिलनाडु में बीजेपी ने जयललिता की पार्टी के साथ गठबंधन किया है। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जयललिता ने कहा था कि तमिलनाडु की लेडी मोदी से बेहतर है तो अब बीजेपी के साथ उनका गठबंधन कैसे हो सकता है।

इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जयललिता मोदी के खिलाफ नहीं थीं, वो सिर्फ दुनिया को ये बताना चाहती थीं कि तमिलनाडु में भी एक बेहतरीन नेतृत्व मौजूद है, अन्यथा अम्मा नरेंद्र मोदी का बेहद सम्मान करती थीं। उन्होंने कहा कि वाजपेयी के जमाने में भी जयललिता उनकी अच्छी मित्र थीं। बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान दक्षिण की सियासत में 'तमिलनाडु की लेडी या गुजरात के मोदी' का नारा खूब चला था

Updated : 9 March 2019 10:32 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top