Top
Home > देश > प्रियंका वाड्रा ने सिलचर में किया रोड शो

प्रियंका वाड्रा ने सिलचर में किया रोड शो

-कहा, कांग्रेस की सरकार बनने पर पांचग्राम और नगांव पेपर मिल को पुनः चालू किया जाएगा

प्रियंका वाड्रा ने सिलचर में किया रोड शो

सिलचर (असम)। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को सिलचर लोकसभा सीट से पार्टी की उम्मीदवार सुष्मिता देव के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने सड़क किनारे छोटी-छोटी सभाएं भी की और सुष्मिता देव को जिताने का आह्वान किया। प्रियंका ने वादा किया कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पांचग्राम और नगांव पेपर मिल को पुनः चालू किया जाएगा।

रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर आलोचना की। कहा, मोदी सरकार ने कांग्रेस की कई प्रमुख योजनाओं को बंद कर दिया है। मोदी धनी और भ्रष्टाचारी लोगों की मदद करते हैं। चाय श्रमिकों का विकास करने में मोदी सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है। भाजपा सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।हालांकि, वे बोलते-बोलते एक बार चूक गईं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को कह दिया कि वे गुजरात से चुने गए हैं और उन्हें अपने घर की चिंता करने के लिए समय नहीं है।

प्रियंका ने कहा, मोदी लगातार वाराणसी जाते रहते हैं और ज्यादातर विदेशों के दौरे में ही व्यस्त रहते हैं। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार सुष्मिता देव की खूब प्रशंसा की। कहा कि महिला कांग्रेस नेता के रूप में सुष्मिता ने दिल्ली पर गहरी छाप छोड.ी है। उनके अंदर मेरी दादी इंदिरा गांधी की झलक दिखाई देती है। वह एक सत्यनिष्ठ, प्रतिबद्ध नेता हैं। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र की आलोचना करने वालों को उसका अध्ययन करने की सलाह दी। कांग्रेस की न्यूनतम आय योजना का जिक्र करते हुए कहा, यह गरीबों के लिए सबसे बड़ी योजना साबित होगी।

इसके पूर्व कुंभीरग्राम हवाई अड्डे पर कांग्रेस के नेता और असम के चुनाव पर्यवेक्षक हरीश रावत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रिपुन बोरा, पूर्व मंत्री अजीत सिंह सहित कई नेताओं ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका का जोरदार स्वागत किया। उनका काफिला यहां से जुलूस के रूप में शालगंगा होते हुए सिलचर के लिए आगे बढ़ा। इस बीच उन्होंने उधारबंद के कांचकांती मंदिर में मां की पूजा-अर्चना भी की। इस दौरान कांग्रेस महासचिव ने सड़क के दोनों ओर मौजूद लोगों का अभिवादन भी किया।

Updated : 14 April 2019 4:12 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top