Top
Home > देश > चौकीदार ने ही जमीन से अंतरिक्ष तक सर्जिकल स्ट्राइक का साहस दिखाया : प्रधानमंत्री

'चौकीदार' ने ही जमीन से अंतरिक्ष तक सर्जिकल स्ट्राइक का साहस दिखाया : प्रधानमंत्री

-अंतरिक्ष स्ट्राइक पर विपक्ष को सांप सूंघ गया -सपा-रालोद-बसपा (सराब) से बचें, बर्बाद करती है शराब

चौकीदार ने ही जमीन से अंतरिक्ष तक सर्जिकल स्ट्राइक का साहस दिखाया : प्रधानमंत्री
X

मेरठ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चौकीदार की सरकार ने ही जमीन और अंतरिक्ष में सर्जिकल स्ट्राइक करने का साहस दिखाया है। हम भारत को पिछले पांच वर्षों में जिस स्थिति से निकाल कर लाए हैं, उसे मजबूत करना है। चौकीदार को चोर कहने वाले आज रोते फिर रहे हैं कि पाकिस्तान को घर में घुसकर क्यों मारा? अब कोई भी दबाव इस चौकीदार को डरा नहीं पाएगा।

गुरुवार को मेरठ में विजय संकल्प सभा के जरिए लोकसभा चुनाव के प्रचार का शंखनाद करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ, बागपत, मुजफ्फरनगर और बिजनौर लोकसभा क्षेत्रों के वोटरों को साधा। सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर तंज कसे। प्रधानमंत्री ने कहा कि अंतरिक्ष में एयर स्ट्राइक करने पर महामिलावटी लोगों को सांप सूंघ गया था। पिछली सरकार फैसलों को टालती रही। आतंकी हमले होते रहे, नक्सली हमले होते रहे। जवानों को बुलेटप्रूफ जैकेट तक नहीं दी गई। सुरक्षा के हर मोर्चे पर गजब की लापरवाही बरती गई। भारत को कमजोर बनाकर रखा गया।

मेरठ से चुनाव प्रचार शुरू करने के पीछे का मकसद

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा गरीबों से गद्दारी की है। अब गरीब कांग्रेस को पूरी तरह से हटाने का संकल्प कर चुका है। कांग्रेस के हटने से गरीबी अपने आप हट जाएगी। मेरठ से चुनाव प्रचार शुरू करने के पीछे का मकसद बताते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिस तरह से 1857 के स्वतंत्रता संग्राम का प्रतीक कमल का फूल और रोटी था। उसी तरह 2019 का सियासी युद्ध भी कमल के फूल के जरिए लड़ा जाएगा। कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष के एनडीए सरकार का हिसाब मांगने पर मोदी ने कहा कि मैं चौकीदार हूं। अपना हिसाब दूंगा और दूसरों का लूंगा भी। अब हिसाब भी लूंगा कि आप अपने कार्यकाल में फैसले लेने में नाकाम क्यों रहे ? अब देश को चौकीदार चला रहा है।

महामिलावटी लोगों ने जनता को दिया धोखा

प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा का स, रालोद का रा और बसपा का ब 'शराब' का काम करता है। इस शराब से बचना चाहिए। शराब शरीर को बर्बाद करने का काम करती है। उन्होंने कहा कि जल, थल और आसमान में सर्जिकल स्ट्राइक करने का काम चौकीदार ही कर सकता है। बिना किसी का नाम लिए प्रधानमंत्री ने कहा कि महामिलावटी लोगों ने हमेशा देश के लोगों को धोखा दिया है। महामिलावटी लोगों की सरकार में बम धमाके होते थे। आतंकियों की भी जाति और धर्म देखकर कार्रवाई होती थी। उन्होंने अपने अंदाज में जनता से पूछा कि क्या महामिलावटी लोगों के हाथ में देश सुरक्षित है?

दो लड़कों से बुआ-बबुआ तक पहुंचे

मोदी ने कहा कि यूपी में दो लड़कों से बुआ-बबुआ तक के लिए सत्ता से बढ़कर कुछ नहीं है। यूपी को लूटो बारी-बारी। बरसों तक इस नारे पर चलते रहे। 2014 व 2017 में लोगों ने दिखा दिया कि बांटने की कोशिश सफल नहीं होगी। 2019 के चुनाव में शानदार परिणाम होंगे। देश के कमजोर रहने से ही इनकी राजनीति चलती है। ये लोग समाज को बांटकर ही काम करते हैं। अपना और अपने परिवार का स्वार्थ देखते हैं। अब वो आपके चौकीदार से परेशान हैं। जिन पार्टी के लोगों को जेल भेजने के लिए बहनजी ने दो दशक लगा दिए, अब उन्हीं को गले लगा लिया। गेस्ट हाउस में उनके प्राण ले लेने पर आमादा लोगों से अब गलबहियां हो रही है। बुआ-बबुआ की तेजी गजब है।

याकूब कुरैशी पर जमकर कसे तंज

बिना नाम लिए मोदी ने कहा कि मेरठ से महागठबंधन के प्रत्याशी आतंकियों के लिए इनाम घोषित कर रहे हैं। गौरतलब है कि मेरठ से बसपा प्रत्याशी याकूब कुरैशी ने डेनमार्क के कार्टूनिस्ट का सिर कलम करने वालों के लिए 51 करोड़ का इनाम घोषित किया था।

Updated : 2019-03-28T15:37:41+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top