Home > देश > पीएमसी बैंक घोटाला : कांग्रेस ने साधा निशाना, आम लोगों के लिए संवेदनशील नहीं है सरकार

पीएमसी बैंक घोटाला : कांग्रेस ने साधा निशाना, आम लोगों के लिए संवेदनशील नहीं है सरकार

पीएमसी बैंक घोटाला : कांग्रेस ने साधा निशाना, आम लोगों के लिए संवेदनशील नहीं है सरकार
X

नई दिल्ली। कांग्रेस ने शनिवार को पीएमसी बैंक मामले से प्रभावित लोगों की दुर्दशा का जिक्र करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण व केंद्र सरकार पर आम जनता के प्रति असंवेदनशील होने का आरोप लगाते हुए नए सिरे से हमला बोला।

मुंबई में पीएमसी बैंक के प्रभावित ग्राहकों के साथ सीतारमण की मुलाकात का जिक्र करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने कहा कि जब आम आदमी को उसके पैसे की जरूरत होती है तो सरकार कहती है कि वह आरबीआई को निर्देश जारी नहीं कर सकती है। शर्मा ने कहा, इस सरकार के पास आम जनता के लिए कोई संवेदनशीलता नहीं है। यह असंवेदनशील है। उन्होंने कहा कि सरकार आर्थिक स्थिति में सुधार लाने और जमाकर्ताओं के हितों की रक्षा के लिए काम करने के बजाय प्रतिशोध को ध्यान में रखकर काम कर रही है। शर्मा ने कहा कि सरकार राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाने पर केंद्रित है।

उन्होंने कहा, सरकार अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साध रही है और वह प्रतिशोध की भावना से काम कर रही है। सीतारमण ने गुरुवार को मुंबई में सहकारी बैंक के नाराज ग्राहकों के एक समूह से मुलाकात की थी। उन्हें आश्वस्त करने की कोशिश करते हुए उन्होंने ग्राहकों से कहा था कि वह आरबीआई गवर्नर से बात करेंगी और उनकी परेशानी बताएंगी। उन्होंने यह भी बताया कि वित्त मंत्रालय का सीधे तौर पर इससे कोई लेना-देना नहीं है, क्योंकि आरबीआई ही इसका नियंत्रक है। पीएमसी बैंक के ग्राहकों ने बुधवार को मुंबई की एक अदालत के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया था।

Updated : 12 Oct 2019 4:42 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top