Home > देश > प्रधानमंत्री मोदी ने माँ के पैर छूकर लिया आर्शीवाद

प्रधानमंत्री मोदी ने माँ के पैर छूकर लिया आर्शीवाद

प्रधानमंत्री मोदी ने माँ के  पैर छूकर लिया आर्शीवाद
X

गुजरात। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को अपने गृह प्रदेश गुजरात पहुंचे, जिसने एक बार फिर पार्टी को सभी 26 संसदीय सीटें सौंपी हैं। पार्टी की जीत का यहां जश्न मनाया जाना है लेकिन सूरत में अग्निकांड में मारे गए किशोरों की स्मृति में यह जश्न सादा होने जा रहा है।

- प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की और पांव छूकर आर्शीवाद लिया। यह पहली बार नहीं है जब मोदी इस तरह मां से मिले हों, 2014 में जब उन्होंने चुनाव जीता था तो तब भी उन्होंने शपथ लेने से पहले मां का आर्शीवाद लिया था। गुजरात के मुख्यमंत्री की शपथ लेने से पहले भी वह मां का आर्शीवाद लेते रहे हैं।

- लोकसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां हीराबेन मोदी से मिलने के लिए गांधीनगर पहुंच चुके हैं। पीएम की मां उनके छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती हैं। घर के बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए हैं।

- पीएम मोदी ने कहा, गुजरात में बीजेपी लगातार दूसरी बार सभी सीटें जीती। 2019 का चुनाव न भाजपा लड़ी, न मोदी लड़ा, न कोई और नेता। यह चुनाव जनता लड़ी। जीत को पचाने की ताकत होनी चाहिए। अगले 5 साल देश के लिए बेहद अहम हैं।

Updated : 26 May 2019 4:12 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top