Home > देश > प्रधानमंत्री मोदी को मिठाई व कपड़े भेजने की बात ममता ने स्वीकारा

प्रधानमंत्री मोदी को मिठाई व कपड़े भेजने की बात ममता ने स्वीकारा

-पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा- मैं ऐसा करती हूं तो इसमें कोई दोष है क्या?

प्रधानमंत्री मोदी को मिठाई व कपड़े भेजने की बात ममता ने स्वीकारा
X

कोलकाता। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खुलासे के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी स्वीकार किया है कि मैं उनको कुर्ता और मिठाई भेजती हूं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, मैं ऐसा करती हूं तो इसमें कोई दोष है क्या?

ममता ने गुरुवार को बीरभूम जिले के सिउड़ी में चुनावी जनसभा में कहा कि दुर्गा पूजा में हम लोग हर किसी को कुछ ना कुछ भेजते हैं। पश्चिम बंगाल सरकार का व्यापारिक ब्रांड विश्व बांग्ला है। इसके तहत बर्दवान, बीरभूम और हुगली जिले में तांत का काम करने वाले मजदूर तरह-तरह के सामान बनाते हैं। इसमें कुर्ता भी शामिल है। इन चीजों को हम लोग हर साल महत्वपूर्ण पदों पर बैठे लोगों को उपहार के तौर पर भेजते हैं। अंतर यह है कि वह ढिंढोरा पीटते हैं और हम लोग कुछ नहीं कहते।

इस स्वीकारोक्ति के बाद ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री पर करारा हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे देश में रुपये के बल पर चुनाव जीतने में लगी है। प्रधानमंत्री बार-बार पश्चिम बंगाल में जनसभा करने के लिए सिर्फ इसलिए आ रहे हैं क्योंकि उन्हें मुझसे डर लगता है। वह जानते हैं कि केवल मैं हूं जो उनका तख्ता पलट सकती हूं। उन्होंने गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर की कर्मस्थली बीरभूम के शांतिनिकेतन में गुंडाराज कायम होने के प्रधानमंत्री के आरोपों को सिरे से खारिज किया। ममता ने कहा कि उनकी सरकार ने यहां विकास का काम किया है।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद माकपा के राज्य सचिव सूर्यकांत मिश्रा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने ममता बनर्जी और मोदी के बीच दोस्ताना सांठगांठ का आरोप लगाया है।

Updated : 25 April 2019 1:11 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top