Home > देश > पाक ने की नापाक हरकत, LoC से लगे नौशेरा सेक्टर को बनाया निशाना

पाक ने की नापाक हरकत, LoC से लगे नौशेरा सेक्टर को बनाया निशाना

पाक ने की नापाक हरकत, LoC से लगे नौशेरा सेक्टर को बनाया निशाना
X

नई दिल्ली। एलओसी पर पुंछ जिले के मेधार सेक्टर में दोपहर 12.30 सो 01.15 बजे तक पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघ्न किया गया। इससे पहले रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर के लाम में भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर तोड़ा गया। भारतीय सेना ने इसका जवाब दिया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने शनिवार (11 जनवरी) को भी बिना उकसावे के संघर्षविराम का उल्लंघन किया और जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगी सेना की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया। एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।

प्रवक्ता ने कहा, ''पाकिस्तान ने रात करीब साढ़े नौ बजे संघर्षविराम का उल्लंघन किया और पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगे देगवर सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे। भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।''

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई सूचना नहीं मिली है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान ने माल्टी और खारी करमारा सेक्टर को भी निशाना बनाया, इस पर भारतीय सेना की ओर से मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

Updated : 18 Jan 2020 1:40 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top