Home > देश > पी. चिदंबरम को एम्स अस्पताल ले जाया गया, अब डिस्चार्ज

पी. चिदंबरम को एम्स अस्पताल ले जाया गया, अब डिस्चार्ज

पी. चिदंबरम को एम्स अस्पताल ले जाया गया, अब डिस्चार्ज
X

नई दिल्ली। पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में लाया गया और सोमवार की शाम को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। समाचार एजेंसी एएनआई ने इस बात की जानकारी दी है।

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, सूत्रों के मुताबिक तिहाड़ जेल में बंद चिदंबरम को पहले राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया और फिर उन्हें एम्स ले जाया गया। उनकी स्वास्थ्य अब स्थिर है और एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

आईएनएक्स मीडिया केस में पिछले करीब दो महीने से तिहाड़ जेल में बंद चिदंबरम को स्वास्थ्य में गड़बड़ी के बाद सोमवार की शाम को अस्पताल लाया गया था। चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया केस में 21 अगस्त को सबसे पहले सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। वह आईएनएक्स मीडिया केस में फिलहाल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रिमांड पर हैं। चिदंबरम 17 अक्टूबर से प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं।

सीबीआई ने 15 मई 2017 को एक प्राथमिकी दर्ज की थी जिसमें आईएनएक्स मीडिया समूह को 2007 में विदेशी चंदा प्राप्त करने के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआईपीबी) की ओर से मिली मंजूरी में गड़बड़ियों का आरोप लगाया गया था। उस दौरान चिदंबरम वित्त मंत्री थे। इसके बाद ईडी ने इस संबंध में 2017 में धनशोधन का एक मामला दर्ज किया था।

Updated : 28 Oct 2019 4:22 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top