Home > देश > हमारा उदेश्य देश को विश्व स्तरीय सुविधा मुहैया कराना : अरुण जेटली

हमारा उदेश्य देश को विश्व स्तरीय सुविधा मुहैया कराना : अरुण जेटली

हमारा उदेश्य देश को विश्व स्तरीय सुविधा मुहैया कराना : अरुण जेटली
X

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सोमवार को 'संकल्प पत्र' जारी करते हुए केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि यह घोषणा पत्र कांग्रेस के टुकड़े-टुकड़े गैंग की सोच से तैयार नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि हमारा उदेश्य देश को विश्व स्तरीय सुविधा देने का है।

जेटली ने कहा कि भाजपा की सरकार अपने संकल्प पत्र के माध्यम से मध्यम वर्ग को मजबूत करने और गरीबी में जीवन बिता रहे लोगों को धीरे-धीरे उन्हें इससे मुक्त कराने पर केंद्रित है। पिछली सरकारों ने केवल गरीबों को नारे दिए लेकिन मोदी सरकार ने लोगों को संसाधन मुहैया कराए। हमने कर का दायरा बढ़ाकर कर आमदनी को बढ़ाया ताकि उससे देश में ढांचागत निर्माण और गति पकड़े। भाजपा नेता ने कहा कि हमने अपने संकल्प पत्र में अगले 5 साल में ढांचागत निर्माण में सौ लाख करोड़ निवेश करने का वादा किया है।

जेटली ने कहा कि वे लोग, जिन्होंने कुछ करके दिखाया है, उनकी उन लोगों से विश्वसनीयता ज्यादा होती है, जो पहले विफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्या देश को आज कमजोर और नेतृत्व के लिए लड़ रहे दलों के नेताओं की सरकार चाहिए या एक पार्टी की एक नेतृत्व के साथ मजबूत सरकार चाहिए।

Updated : 8 April 2019 8:45 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top