Home > देश > इंदिरा जयसिंह के बयान पर बोली निर्भया की मां, ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी

इंदिरा जयसिंह के बयान पर बोली निर्भया की मां, ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी

इंदिरा जयसिंह के बयान पर बोली निर्भया की मां, ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी
X

नई दिल्ली। सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ करने के वरिष्ठ अधिवक्ता इंदिरा जयसिंह के बयान पर निर्भया की मां आशा देवी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। आशा देवी ने कहा कि जब मेरे साथ सारा देश चाहता है कि ऐसे अपराधियों को फांसी पर लटकाया जाए, तो इंदिरा जयसिंह खुद कानून की जानकार हो कर भी ऐसी बातें कैसे कर सकती हैं।

आशा देवी ने कहा कि ऐसे लोगों के कारण ही बलात्कार करने वाले अपराधी जेल से छूट जाते हैं और वे फिर अपराध करते हैं। उन्होंने कहा कि इंदिरा जयसिंह ने मेरे परिवार से आकर कभी हाल तक नहीं पूछा, ऐसे में अपराधियों को माफ करने का सवाल ही नहीं उठता। उन अपराधियों के कारण मेरी बेटी ने नर्क जैसी यातनाएं झेली हैं। यह माफ करने वाला अपराध नहीं है। इन चारों की फांसी नजीर पेश करेगा ताकि भविष्य में कोई ऐसी हरकत करने से पहले सोचे।

आशा देवी ने कहा कि ऐसे ही लोग अपराधियों का साथ दे कर पैसे कमाते हैं। इसी कारण समाज में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। इंदिरा जयसिंह ने शुक्रवार को एक ट्वीट करके आशा देवी से अपील की थी कि वे निर्भया के अपराधियों को माफ कर दें, जैसे सोनिया गांधी ने नलिनी को माफ किया था। उन्होंने कहा था कि वे उनका दर्द समझती हैं लेकिन वे मौत की सजा के खिलाफ हैं।

Updated : 18 Jan 2020 8:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top