Top
Home > देश > दिवाली के दिन केदारनाथ जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी

दिवाली के दिन केदारनाथ जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी

दिवाली के दिन केदारनाथ जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस बार दीपावली के दिन सात नवम्बर को दर्शन के लिए केदारनाथ धाम जा सकते हैं। अपनी इस यात्रा के दौरान वह वहां चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों की भी समीक्षा करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री के दीपावली के दिन केदारनाथ दौरे की तैयारियां की जा रही हैं। प्रधानमंत्री पद पर आसीन होने के बाद से ही मोदी अपना त्यौहार देश के अलग-अलग हिस्सों में सेना और सुरक्षा बलों के जवानों के बीच मनाते आ रहे हैं। पिछले वर्ष उन्होंने दीपावली का पर्व जम्मू कश्मीर के गुरेज क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों के बीच मनाया।

वर्ष 2016 में प्रधानमंत्री ने दीपावली का पर्व हिमाचल के किन्नौर में इंडो तिब्बत बार्डर पुलिस (आईटीबीपी) , सेना और जोगरा स्काउट के जवानों के साथ मनाया। इससे पूर्व, 2015 में वह दीपावली के अवसर पर अमृतसर के खासा स्थित डोगरई वॉर मेमोरियल पहुंचे थे। जबकि वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के कुछ माह बाद ही मोदी ने विश्व के सबसे ऊंचे और सैन्य कैंप सियाचिन का औचक दौरा कर जवानों को चौंका दिया था। उन्होंने बतौर प्रधानमंत्री अपनी पहली दीपावली सियाचिन में जवानों के साथ मनाई थी ।

Updated : 2018-11-07T01:07:09+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top