Top
Home > देश > मुजफ्फर मामला : नीतिश ने तोड़ी चुप्पी, कहा - दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

मुजफ्फर मामला : नीतिश ने तोड़ी चुप्पी, कहा - दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

मुजफ्फर मामला : नीतिश ने तोड़ी चुप्पी, कहा - दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा
X

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर रेप कांड पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि इस घटित घिनौनी घटना से हम शर्मिंदा हैं, इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस घटना के कोई भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि इस तरह की बात सोचकर भी बड़ा झटका लगता है कि दीवालिया मानसिकता के लोग भी हमारे समाज में हैं। यह घटित घटना सिस्टम की खामी है हम इसकी प्रर्याप्त जांच करवाकर इसको दुरस्त करवाएंगे। यह एक तरीके का सबसे बड़ा पाप है। उन्होंने कहा कि हम सिस्टम को बहुत मजबूत बनाना होगा कि ऐसी घटनाएं वापिस घटित नहीं हो सकें। साथ ही कहा कि हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि ऐसे घटनाएं वापस नहीं होगी। मुख्यमंत्री ने कहा है कि इस घटना से मैं बहुत दुखी हुआ हूं, जब तक सरकार में रहूंगा तब तक कानून का ही राज होगा।

उल्लेख है कि मुजफ्फरपुर में संचालित आवासीय बालिका गृह में 34 बालिकाओं के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आने के बाद ही ब्रजेश ठाकुर और 9 अन्य साथियों सहित गिरफ्त में ले लिया गया है। इस मामले के बाद पुलिस ने बालिका गृह को पूरी तरीके से बंद कर दिया है।

Updated : 2018-08-03T20:38:11+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top