Top
Home > देश > मायानगरी बारिश की चपेट में, जन-जीवन अस्त-व्यस्त

मायानगरी बारिश की चपेट में, जन-जीवन अस्त-व्यस्त

मायानगरी बारिश की चपेट में, जन-जीवन अस्त-व्यस्त

मुंबई। मायानगरी मुंबई में पिछले पांच दिनों से लगातार हो रही बारिश से लोगों का बेहाल है। मूसलाधार बारिश के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। जगह-जगह जलभराव के कारण मुंबई की सूरत बिगड़ी हुई नजर आई। जलभराव के कारण जाम की समस्या ने लोगों की मुसीबतों को और बढ़ा दिया। मुंबई की लाइफलाइन लोकल ट्रेन की रफ्तार थम जाने के कारण सैंकड़ों मुसाफिर की परेशानियां बढ़ती हुई नजर आ रही है। हालांकि, मंगलवार रात से बारिश कुछ इलाकों में थमी हुई है। इसके बावजूद लोग परेशानियां झेल रहे हैं।

वेस्टर्न लाइन भी जल भराव के कारण शुरू नहीं हो पाई है। मुंबई से बाहर जाने वाली कई एक्सप्रेस और मेल ट्रेन रद्द कर दी गई हैं। वसई, नालासोपारा और विरार के ट्रैक पर टेस्ट किया जा रहा, लेकिन पानी भरे होने के कारण ट्रेन चल नहीं पा रही है।

रेलवे के अलावा सडक़ों पर भी लोग बेहाल हैं। मलाड और कांदिवली के बीच वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर लंबा ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। कल रात से इस रूट पर गाडिय़ां फंसी हुई हैं। वहीं, वसई में तो हालात बेहद खराब है। यहां कल रात से बारिश थमी हुई है। इसके बावजूद यहां कई इलाके जलमग्न हैं। अधिकतर इलाकों में तो बिजली भी नहीं है।

Updated : 2018-07-11T16:34:26+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top