Home > देश > विपक्षी दलों की कोलकाता रैली पर गडकरी ने कसा तंज, कहा- मोदी से अकेले लड़ने का किसी में दम नहीं

विपक्षी दलों की कोलकाता रैली पर गडकरी ने कसा तंज, कहा- मोदी से अकेले लड़ने का किसी में दम नहीं

विपक्षी दलों की कोलकाता रैली पर गडकरी ने कसा तंज, कहा- मोदी से अकेले लड़ने का किसी में दम नहीं
X

नागपुर। केन्द्रीय भूतल परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने विपक्षी दलों की कोलकाता में हुई रैली पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि इस रैली से साफ हो गया है कि भाजपा और मोदी से अकेले लड़ने का किसी में दम नहीं है। इसीलिए 'बुआ' को 'भतीजे' की याद भी आयी। मोदी के डर से ही राजनीतिक दलों के बीच बनावटी रिश्तों के आधार पर गठबंधन होने लगे हैं।

गडकरी ने शनिवार को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान में राजनीतिक दलों के बीच बनावटी रिश्तों के आधार पर हो रहे गठबंधन से यह साबित हो गया है कि मोदी का प्रभाव और बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि समाज में बुरे काम का अपेक्षित विरोध नहीं होता, लेकिन कोई अच्छा काम करता है तो उसके सैकड़ों विरोधी खडे़ हो जाते हैं। कोलकाता रैली में शामिल होने वाले विपक्षी दलों में भाजपा और मोदी से अकेले लड़ने का दम नहीं है, इसलिए ये सारे दल एक मंच पर आ गए हैं। मोदी सरकार के अच्छे कार्यों की शक्ति का सामना करने का साहस किसी भी विपक्षी दल में नहीं है।

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष गडकरी ने कहा कि मोदी सरकार देश के शोषित, पीड़ित एवं पिछड़ों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। सरकार के अब तक के करीब साढ़े चार साल के कार्यकाल में हमने शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में बहुत काम किया है। देश में मौजूद समस्याएं आज की नहीं हैं, अपितु कई वर्षों से चली आ रही हैं। उन्होंने विपक्षी दलों को चुनौती देते हुए कहा कि यदी उनमें हिम्मत हो तो किसी सामाजिक संस्था के जरिए बीते 60 साल और भाजपा सरकार के पांच साल के कार्यकाल का तुलनात्मक ऑडिट करवा लें, सच्चाई सामने आ जाएगी।

उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के तत्वावधान में शनिवार को कोलकाता में आयोजित रैली में कांग्रेस, सपा, बसपा, राजद और राकांपा समेत करीब 22 दलों के नेता शामिल हुए। इसमें सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा, राकांपा अध्यक्ष शरद पवार, भाजपा के बागी नेता एवं सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व केन्द्रीय वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण शौरी समेत कई प्रमुख नेता शामिल हुए। (हि.स.)

Updated : 2019-02-14T14:50:20+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top