Top
Home > देश > दिल्ली चुनाव में हार के बाद बोले मनोज तिवारी- हम नफरत की राजनीति नहीं करते, सीएम केजरीवाल को बधाई

दिल्ली चुनाव में हार के बाद बोले मनोज तिवारी- हम नफरत की राजनीति नहीं करते, सीएम केजरीवाल को बधाई

दिल्ली चुनाव में हार के बाद बोले मनोज तिवारी- हम नफरत की राजनीति नहीं करते, सीएम केजरीवाल को बधाई

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करने वाली बीजेपी के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि वे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई देते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी नफरत की राजनीति नहीं करती है, लेकिन चुनाव के वक्त जब जैसा माहौल होता है वैसा बयान दिया जाता है।

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी को सात सीटों पर जीत दिखाया जा रहा है। वे पार्टी की इस करारी हार की समीक्षा करेंगे।दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष ने आगे कहा कि जनदेश सिर माथे पर है, लेकिन इस चुनाव में बीजेपी का वोट प्रतिशत बढ़ा है।

उन्होंने पिछले चुनावों का हवाला देते हुए कहा कि बीजेपी को 2015 में 32 फीसदी वोट मिला था, लेकिन इस बार 38.7 फीसदी वोट मिला है। तिवारी ने आगे कहा कि दिल्ली चुनाव को देखकर ऐसा लगता है कि एक नये ट्रेंड की शुरुआत हुई है। जिसमें कांग्रेस लुप्त प्राय हो गई है।

भारतीय जनता पार्टी ने अधिकांश प्रदेशों में नए सिरे से अध्यक्ष का चुनाव संपन्न करा लिया है। विधानसभा चुनाव के कारण से दिल्ली में संगठन का चुनाव बाकी है। इस चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि मनोज तिवारी की दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष पद से छुट्टी हो सकती है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक किसी नए चेहरे को दिल्ली बीजेपी की जिम्मेदारी मिल सकती है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव हाल ही में संपन्न हुआ है। जेपी नड्डा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए। विधानसभा चुनाव के कारण से दिल्ली में प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव कुछ समय के लिए टाल दिया गया था। अब चुनाव परिणाम सामने आ चुके हैं। बीजेपी का खराब प्रदर्शन इस चुनाव में भी जारी रहा। पार्टी को 70 में महज 7 सीटों पर बढ़त मिली है।

Updated : 2020-02-16T11:23:03+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top