Home > देश > नागेश्वर राव और उनकी पत्नी के ठिकानों पर कोलकाता पुलिस ने की छापेमारी

नागेश्वर राव और उनकी पत्नी के ठिकानों पर कोलकाता पुलिस ने की छापेमारी

नागेश्वर राव और उनकी पत्नी के ठिकानों पर कोलकाता पुलिस ने की छापेमारी
X

नई दिल्ली। सीबीआई के अंतरिम डायरेक्टर रह चुके नागेश्वर राव और उनकी पत्नी के ठिकानों पर शुक्रवार की शाम कोलकाता पुलिस ने छापेमारी की। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने नागेश्वर राव की पत्नी के एक कंपनी पर भी छापेमारी की है। खबर लिखे जाने तक पुलिस की छापेमारी जारी थी। इस संबंध में और जानकारी की प्रतीक्षा है।

बताते चलें कि नागेश्वर राव इन दिनों मुश्वकिल दौर से गुजर रहे हैं। अभी हाल ही में उन्हें सुप्रीम कोर्ट का नोटिस भी झेलना पड़ा है। सुप्रीम कोर्ट ने राव को बिहार में आश्रयगृह मामलों की जांच कर रहे सीबीआई के मुख्य अधिकारी एके शर्मा का तबादला किए जाने पर सख्त रुख अपनाते हुए अवमानना का नोटिस दिया था।

अदालत ने उन्हें 12 फरवरी को कोर्ट में पेश होने को कहा है। कोर्ट ने कहा कि यह सरासर अवमानना का मामला है, इसके लिए छोड़ा नहीं जाएगा, अब भगवान ही तुम्हें बचा सकता है।

मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई, जस्टिस दीपक गुप्ता और जस्टिस संजीव खन्ना की पीठ ने शीर्ष अदालत के दो आदेशों के उल्लंघन को गंभीरता से लिया। न्यायालय की अनुमति के बगैर ही सीबीआई के संयुक्त निदेशक शर्मा का तबादला सीआरपीएफ में किए जाने के मामले में नागेश्वर राव को अवमानना नोटिस जारी किया था।

Updated : 8 Feb 2019 2:17 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top