Top
Home > देश > तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक की गोली मारकर की हत्या

तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक की गोली मारकर की हत्या

तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक की गोली मारकर की हत्या
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी यानी तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक की हत्या कर दी गई है। खबरों के मुताबिक, नदिया जिले के कृष्णागंज में अज्ञात हमलावरों ने टीएमसी विधायक सत्यजीत बिश्वास की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी। अज्ञात हमलावरों द्वारा अंजाम दिए जाने वाले इस हत्याकांड को टीएमसी ने राजनीतिक हत्या करार दिया है और दोषियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

बताया जा रहा है कि विधायक सत्यजीत बिश्वास अपने क्षेत्र में आयोजित सरस्वती पूजा समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। इस धार्मिक कार्यक्रम के दौरान हमलावरों ने उन्हें अपना निशाना बनाया और मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, सरस्वती पूजा के कार्यक्रम में मंच से उतरने के बाद हमलावरों ने उन पर एक के बाद एक कई गोलियां चलाईं।

गौरतलब है कि इस हत्याकांड के लिए टीएमसी के जिला अध्यक्ष गौरीशंकर दत्त ने बीजेपी के एक स्थानीय नेता को जिम्मेदार ठहराया है, वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी नेता के इन आरोपों से इंकार किया है। बता दें, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है और अज्ञात हमलावरों की तलाश कर रही है।

Updated : 9 Feb 2019 7:00 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top