Home > देश > राहुल रिटायर्ड नर्स राजम्मा से मिले, क्या है रिश्ता, यहां जानें

राहुल रिटायर्ड नर्स राजम्मा से मिले, क्या है रिश्ता, यहां जानें

राहुल रिटायर्ड नर्स राजम्मा से मिले, क्या है रिश्ता, यहां जानें
X

कोझिकोड़। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को रिटायर्ड नर्स राजम्मा वावथिल से मिले। यह वही नर्स हैं जो राहुल गांधी के जन्म के समय अस्पताल में मौजूद थीं। राहुल गांधी रविवार को केरल के कोझिकोड़ में थे, यहां पर वो राजम्मा से मिलने के बाद उन की तस्वीरों अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी की है। इन फोटो में राहुल गांधी नर्स को गले लगाते दिख रहे हैं। राहुल गांधी जब वायनाड से पर्चा भरने गए थे उस दौरान भी राजम्मा ने उनसे मिलने की इच्छा जताई थी।

आपको बताते जाए कि लोकसभा चुनाव में जब राहुल गांधी की नागरिकता पर विवाद खड़ा हो गया था तब 72 साल की राजम्मा ने कहा था कि किसी को राहुल की नागरिकता पर शक नहीं करना चाहिए, क्योंकि 19 जून 1970 को जब दिल्ली के होली फैमिली अस्पताल में राहुल गांधी का जन्म हुआ था तो उस दौरान वह हॉस्पिटल में ही थीं।

राजम्मा ने बताया था कि मैं भाग्यशाली थी, क्योंकि मैं उन कुछ लोगों में से थी जिन्होंने जन्म के बाद नवजात को अपने हाथों में लिया था, वो बड़ा सुंदर था, मैं उनके जन्म की साक्षी हूं। तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के पोते को देख हम बेहद रोमांचित थे। राहुल गांधी जब पैदा हुए थे तो राजम्मा नर्सिंग की ट्रेनिंग ले रही थीं, अब वो नौकरी से रिटायर हो गई हैं। नर्स राजम्मा ने बताया था कि उन्हें अच्छी तरह याद है जब सोनिया गांधी को लेबर रूम ले जाया गया था, तब राजीव गांधी और संजय गांधी लेबर रूम के बाहर ही थे। आपको बताते जाए कि राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नागरिकता पर सवाल उठाया था।

Updated : 9 Jun 2019 11:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top