Home > देश > श्रीराम के नारे पर पर भड़कीं ममता को कैलाश ने घेरा

श्रीराम के नारे पर पर भड़कीं ममता को कैलाश ने घेरा

जय श्रीराम का नारा लगाने वाले तीन व्यक्ति गिरफ्तार

श्रीराम के नारे पर पर भड़कीं ममता को कैलाश ने घेरा
X

कोलकाता। पश्चिम मेदिनीपुर में ममता बनर्जी का काफिला गुजरते वक्त जय श्रीराम का नारा लगाने वाले तीन व्यक्तियों को पुलिस ने शनिवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया। उधर, नारे से भड़की ममता को भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने घेर लिया है। उन्होंने रविवार को ट्विटर पर एक बयान और वीडियो साझा की है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपितों- सीताराम मिद्दा, सायन मिद्दा और बुद्धदेव दोलोई के खिलाफ दंगा फैलाने की कोशिश की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। शनिवार शाम के समय ममता बनर्जी का काफिला गुजरते वक्त इन लोगों ने नारेबाजी की थी। इसके बाद पुलिस ने देररात तलाशी अभियान चलाकर इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर अन्य लोगों को पकड़ने करने की कोशिश कर रही है।

उधर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य के भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को ट्विटर पर एक वीडियो और बयान जारी किया है। उन्होंने लिखा, 'दीदी की अजब नाराजी!!! ममता बनर्जी जहां भी चुनाव प्रचार के लिए जाती हैं, लोग 'जय श्रीराम' के नारे लगाने लगते हैं। ये नारा दीदी को गुस्सा दिलाने लगा है।... क्या कोई बता सकता है कि दीदी किस नारे से खुश होंगी?

उल्लखेनीय है कि शनिवार को चक्रवात खत्म होने के बाद पश्चिम मेदिनीपुर के घाटाल क्षेत्र में तृणमूल के उम्मीदवार देव के समर्थन में एक रोड शो के दौरान ममता बनर्जी ने जय श्रीराम का नारा लगाने वालों को गाड़ी से उतरकर खदेड़ दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने जय श्रीराम को गाली तक करार दे दिया और नारा लगाने वालों के पीछे पुलिस लगा दी। इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इसमें देखा जा सकता है कि रोड शो करने के बाद मुख्यमंत्री अपनी गाड़ी में बैठकर जा रही हैं। सड़क के दोनों तरफ खड़े सैकड़ों लोग जय श्रीराम का नारा लगा रहे हैं। ममता के नजरअंदाज करने के बावजूद नारेबाजी नहीं थमी तो उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी रुकवा दी और फिल्मी स्टाइल में दरवाजा खोलकर नारा लगाने वालों की तरफ आगे बढ़ीं। हालांकि जैसे ही ममता की गाड़ी रुकी और वह दरवाजा खोलकर बाहर निकलीं, उसके बाद नारा लगाने वाले लोग भागने लगे। ममता ने उन्हें रुकने की चुनौती दी। ममता ने कहा कि क्यों भाग रहे हो बे? रुको, गाली दे रहे हो मुझे देखकर? हिम्मत है तो रुको। आओ यहां। हालांकि इतना कहने के बाद ममता वापस अपनी गाड़ी में बैठ गईं।

Updated : 5 May 2019 6:58 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top