Home > देश > बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- सकारात्मक दृष्टि रखने वाले नेतृत्व की जरूरत

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- सकारात्मक दृष्टि रखने वाले नेतृत्व की जरूरत

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- सकारात्मक दृष्टि रखने वाले नेतृत्व की जरूरत
X

नई दिल्ली। बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने शनिवार को दावा किया कि आम आदमी पार्टी उपहास का विषय बन गई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी है, इसलिए उसे इस शहर के लिए एक सकारात्मक दृष्टि रखने वाले नेतृत्व की जरूरत है।

नड्डा ने बीजेपी की राज्य कार्यकारिणी कमेटी की बैठक के दूसरे दिन पार्टी की दिल्ली इकाई के नेताओं को संबोधित करते हुए उनसे अगले साल की शुरूआत में होने वाले (दिल्ली) विधानसभा चुनाव के लिए साथ मिल कर काम करने को कहा।

नड्डा ने 2015 के (दिल्ली) विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए दावा किया कि दिल्ली के लोगों ने अब महसूस करना शुरू कर दिया है कि नेताओं ने असल में क्या किया। गौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 70 में 67 सीटों पर जीत दर्ज की थी।

नड्डा ने कहा कि वह (आप) उपहास का विषय बन गई है। राष्ट्रीय राजधानी होने के नाते दिल्ली को एक ऐसे नेतृत्व की जरूरत है जिसके पास एक सकारात्मक दृष्टि हो।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में लोग अरविंद केजरीवाल सरकार से खुश नहीं है। उन्होंने भरोसा जताया कि भाजपा दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी। दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने दावा किया कि आप दिल्ली के जल संकट का समाधान करने में नाकाम रही है।

Updated : 29 Jun 2019 11:46 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top