Top
Home > देश > जम्मू : राजौरी में निंयत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश, दो आतंकी ढेर, तीन जवान शहीद

जम्मू : राजौरी में निंयत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश, दो आतंकी ढेर, तीन जवान शहीद

जम्मू : राजौरी में निंयत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश, दो आतंकी ढेर, तीन जवान शहीद
X

जम्मू /स्वदेश वेब डेस्क। राजौरी जिले के सुंदरबनी क्षेत्र में रविवार को सेना ने एक घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया जबकि इस दौरान सेना के तीन जवान भी शहीद हुए हैं। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेर तलाशी अभियान अभी जारी रखा है।

सेना के एक प्रवक्ता के अनुसार सुंदरबनी क्षेत्र में रविवार देर शाम सेना ने सुंदरबनी क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के करीब कुछ हलचल देखी, हलचल दिखने पर सेना ने सीमा के इस पार घुसपैठ कर आए आतंकियों को ललकारा। ललकारे जाने पर आतंकियों ने सेना पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया जबकि इस दौरान सेना के तीन जवान भी शहीद हो गए हैं।

प्रवक्ता के अनुसार मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान गम्भीर रूप से घायल हो गया है, जिसे एयरलिफ्ट कर उधमपुर सैन्य अस्पताल ले जाया गया है, जहां पर घायल का उपचार जारी है। मारे गए आतंकियों से बड़ी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है, जिसमें दो एके-47 राइफलें भी शामिल हैं। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में अन्य आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते तलाशी अभियान जारी रखा है।

Updated : 2018-10-22T15:48:34+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top