Top
Home > देश > नौगाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, छह जवान घायल

नौगाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, छह जवान घायल

नौगाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, छह जवान घायल

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। श्रीनगर जिले के नौगाम क्षेत्र के सौथू कोथयार इलाके में बुधवार सुबह आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है जबकि इस दौरान सुरक्षाबल के छह जवान भी घायल हुए हैं।

घायल सभी जवानों का अस्पताल में उपचार जारी है। मारे गए आतंकियों की पहचान सब्जार सोफी निवासी संगम अनंतनाग तथा आसिफ अहमद गोरजी निवासी अनंतनाग के रूप में हुई है। प्रशासन ने मुठभेड़ को देखते हुए एहतियातन तौर पर श्रीनगर तथा बड़गाम में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी है। सुरक्षाबलों द्वारा क्षेत्र में तलाशी अभी भी जारी है।

बुधवार तड़के नौगाम क्षेत्र के सौथू कोथयार इलाके में सेना, पुलिस तथा सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की दबिश के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है जबकि इस दौरान सुरक्षाबलों के छह जवान घायल हुए है।। घायलों को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनका उपचार जारी है। मारे गए आतंकियों के कब्जें से सुरक्षाबलों ने हथियार व गोला बारूद बरामद किया है। फिलहाल क्षेत्र में तलाशी अभियान अभी जारी है। साथ ही पुलिस ने लोगों को चेतावनी दी है कि मुठभेड़ स्थल से दूर रहे क्योंकि वहां किसी विस्फोटक वस्तु से हादसा हो सकता है।

Updated : 2018-10-24T18:02:21+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top