Top
Home > देश > जम्मू : अनंतनाग मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

जम्मू : अनंतनाग मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

जम्मू : अनंतनाग मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी
X

जम्मू। अनंतनाग जिले में बुधवार को आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। मुठभेड़ स्थल से सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों के शव बरामद कर लिए हैं। दोनों आतंकियों के हिज्ब आतंकी संगठन से संबंधित होने की आशंका जताई जा रही है। सुरक्षाबलों द्वारा क्षेत्र में तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह अंनतनाग जिले के मीहमान मोहल्ले में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर सेना, पुलिस तथा सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की धर पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलियां चलाना शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया है। समाचार लिखे जाने तक आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई थी हालाकि एक पुलिस अधिकारी के अनुसार दोनों आतंकी लश्कर-ए-तोयबा आतंकी संगठन के हो सकते है।

एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार सुरक्षाबलों ने उस घर को ही बारूद से तबाह कर दिया जिसमें आतंकी छिपे हुए थे। वहीं प्रशासन ने मुठभेड़ के दौरान हिंसा भड़कने के मद्देनजर अनंतनाग जिले में मोबाइल इंटरनेट तथा दक्षिण कश्मीर में रेल सेवा को स्थगित कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक सुरक्षाबलों द्वारा क्षेत्र में तलाशी अभियान अभी भी जारी था।

Updated : 2018-07-25T18:13:21+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top