Home > देश > जाकिर मूसा की तलाश में पंजाब में दिनभर चला सर्च ऑपरेशन

जाकिर मूसा की तलाश में पंजाब में दिनभर चला सर्च ऑपरेशन

- हरियाणा व राजस्थान को जोड़ने वाले जिलों को किया सील

जाकिर मूसा की तलाश में पंजाब में दिनभर चला सर्च ऑपरेशन
X

चंडीगढ़। पंजाब पुलिस ने दावा किया है कि पाकिस्तान से घुसपैठ कर पंजाब में घुसने वाले सात आतंकियों में से एक जाकिर मूसा है। पुलिस ने जाकिर मूसा के पंजाब में होने की आशंका के चलते शुक्रवार को राज्य में अलर्ट जारी करते हुए सभी जिलों में पोस्टर जारी किए हैं। शुक्रवार दोपहर से पंजाब को हरियाणा व राजस्थान से जोड़ने वाले जिलों को सील कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है।

गुरुवार को आईबी ने जैश-ए-मोहम्मद के सात आतंकियों के पंजाब में घुसने करने की सूचना दी थी। इस सूचना के बाद पुलिस ने सीमावर्ती जिलों को सील करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था। यह ऑपरेशन शुक्रवार को भी दिन भर जारी रहा। पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को पठानकोट में एक कार चुराये जाने कसे भी जोड़ कर देख रही है, जिसे कुछ लोगों ने किराए पर लिया था और गुरदासपुर के निकट जाकर चालक को अधमरा कर फेंक दिया था।

इस बीच गुरदासपुर पुलिस ने आज आतंकी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी कर पंजाब के सभी जिलों की पुलिस को सतर्क किया गया है। पुलिस ने आज दिनभर जहां गाड़ियों की तलाशी ली, वहीं अमृतसर, गुरदासपुर, फिरोजपुर व होशियारपुर के अलावा राजधानी चंडीगढ़ से होते हुए हरियाणा व राजस्थान को जोड़ने वाले जिला बठिंडा, मोहाली में भी सर्च करते हुए हेयर सैलून की भी जांच की। पुलिस को आशंका है कि आतंकी चकमा देने के लिए भेष बदल सकते हैं। गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह के अनुसार पुलिस को अमृतसर के आसपास गतिविधियों की जानकारी मिली है। इसलिए जनता को जागरूक करने के लिए पोस्टर रिलीज किए हैं। इसके अलावा प्रदेश के सभी रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों पर भी नजर रखी जा रही है।

Updated : 2018-11-17T20:32:48+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top