Top
Home > देश > गुलाम नबी आजाद का बयान हिन्दुओं को गाली देने जैसा

गुलाम नबी आजाद का बयान हिन्दुओं को गाली देने जैसा

गुलाम नबी आजाद का बयान हिन्दुओं को गाली देने जैसा
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के एक विवादित बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता का बयान हिंदुओं को गाली देने जैसा है।

गुरुवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पात्रा ने कहा कि आजाद का बयान बेहद खेदजनक है। उन्होंने कहा कि भले ही आजाद कह रहे हों कि जब से नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं तब से देश में डर का माहौल है लेकिन वो ये भूल गए कि अब कांग्रेस के बुरे दिन हैं। इसलिए कोई प्रचार के लिए नहीं बुलाता तो उसे अब हिंदू-मुस्लिम का रूप दे दिया गया।

पात्रा ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय को एक खास मानसिकता के लोग बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर आतंकियों के लिए नमाज-ए-जनाजा पढ़ा जाएगा तो क्या इसकी निंदा नहीं होनी चाहिए। पात्रा ने कांग्रेस पर सवाल दागते हुए कहा कि वो बार-बार हिंदुओं के ख़िलाफ़ षड्यंत्र क्यों करती रहती है।

उल्लेखनीय है कि गुलाम नबी आजाद ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जब वह यूथ कांग्रेस में थे तब से ही अंडमान-निकोबार से लेकर लक्षद्वीप तक, देशभर के कोने-कोने में प्रचार के लिए जाते रहे हैं और उन्हें बुलाने वालों में 95 फीसदी हिंदू भाई और नेता हुआ करते थे, जबकि सिर्फ 5 फीसदी ही मुसलमान उन्हें अपने कार्यक्रमों में बुलाया करते थे लेकिन 2014 के बाद हिन्दू नेताओं द्वारा प्रचार के लिए बुलाए जाने में कमी आई है। उन्होंने कहा कि ऐसा होना ये बताता है कि कुछ गलत हो रहा है।

Updated : 2018-10-19T00:52:59+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top