Top
Home > देश > सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया

सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया

सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया

श्रीनगर। बारामूला जिले के उड़ी सेक्टर के अंतर्गत बोनियार सब सेक्टर में सेना ने गुरुवार रात एक घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए चार आतंकियों को मार गिराया है। क्षेत्र में अन्य आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने घर-पकड़ तलासी अभियान शुरू किया, जो कि शुक्रवार को भी जारी है। खबर लिखे जाने तक किसी भी आतंकी के पकड़े या मारे जाने का कोई समाचार नहीं था।

गुरुवार देर रात बारामूला जिले के उड़ी सेक्टर के अंतर्गत बोनियार सब सेक्टर एवं राजौरी के नौशहरा सेक्टर में आतंकियों ने घुसपैठ का प्रयास किया। जिसे सुरक्षाबलों ने नाकाम करते हुए चार आतंकियों को मार गिराया।

उड़ी सेक्टर के अंतर्गत बोनियार सब सेक्टर में टुरना अग्रिम चौकी के साथ सटे जंगल में सेना की पांच ग्रेनेडियर्स के जवानों ने कुछ संदिग्ध हलचल देखी। हलचल देखने पर भारतीय सीमा में घुसपैठ कर आए आतंकियों को ललकारा। इस पर आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सेना ने चार आतंकियों को मार गिराया। सेना ने चारों के शव बरामद कर लिए हैं। क्षेत्र में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान शुक्रवार को जारी है।

उधर, सेना ने राजौरी जिले के नौशहरा सेक्टर के बाबा खोड़ी क्षेत्र में आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम कर दिया। पाक सेना ने आतंकियों की घुसपैठ करवाने के लिए अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। पाक ने भारतीय सेना की चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बना गोलीबारी की। भारतीय जवानों ने भी पाक की इस गोलीबारी का मुहतोड़ जवाब देते हुए कड़ी कार्रवाई की। इसमें सीमापार भी नुकसान की संभावना जताई जा रही है।

Updated : 2018-10-19T19:44:28+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top