Top
Home > देश > पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने तिहाड़ जेल से शिवसेना-NCP-कांग्रेस गठबंधन को दी नसीहत, जानें

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने तिहाड़ जेल से शिवसेना-NCP-कांग्रेस गठबंधन को दी नसीहत, जानें

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने तिहाड़ जेल से शिवसेना-NCP-कांग्रेस गठबंधन को दी नसीहत, जानें

नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने बुधवार को ट्वीट कर शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन को नसीहत दी है। चिदंबरम ने ट्वीट में लिखा है कि शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन सरकार को हार्दिक बधाई। कृपया पार्टी के निजी हितों को दूर रखकर किसान कल्याण, निवेश, रोजगार, सामाजिक न्याय और महिला एंव बाल कल्याण के सामान्य हितों को लागू करने के लिए मिलकर काम करें।

चिदंबरम ने एक अन्य ट्वीट में महाराष्ट्र के राज्यपाल का जिक्र करते हुए लिखा है कि क्या सुबह नौ बजे तक का इंतजार नहीं किया जा सकता था? इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को तिहाड़ जेल पहुंच कर आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात की थी। न्यूज एजेंसी भाषा ने सूत्रों के हवाले से बताया कि दोनों ने करीब 45 मिनट मुलाकात में पूर्व वित्त मंत्री के प्रति एकजुटता प्रकट की।

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी तिहाड़ जा कर चिदंबरम से मुलाकात कर चुके हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता शशि थरूर और मनीष तिवारी ने भी सोमवार को चिदंबरम से मुलाकात की थी।

राहुल और प्रियंका की चिदंबरम से मुलाकात के बाद पूर्व वित्त मंत्री के पुत्र और सांसद कार्ति ने कहा, '99 दिन हो गए। 90 दिनों के बाद किसी को हिरासत में रखना अनुचित है। मैं आशा करता हूं कि उच्चतम न्यायालय से उन्हें न्याय मिलेगा और वह जल्द घर लौटेंगे।'

राहुल और प्रियंका ने उच्चतम न्यायालय में चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले उनसे मुलाकात की है। गौरतलब है कि चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में पहले सीबीआई और फिर प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह 27 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं।

Updated : 27 Nov 2019 7:32 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top