Home > देश > मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है : बाबा रामदेव

मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है : बाबा रामदेव

चरित्र और नेतृत्व के मामले में मोदी से बेहतर कोई नहीं

मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है : बाबा रामदेव
X

पटना। नरेंद्र मोदी का नेतृत्व देश की आर्थिक, सामाजिक, सामरिक और राजनीतिक सुरक्षा के लिए लिहाज से महत्वपूर्ण है। उनके नेतृत्व में आज देश दुनिया के सामने मजबूती से खड़ा हुआ है। 2019 में एक बार फिर से मोदी को मौका देने की जरुरत है। आज देश के तमाम नेताओं की फेहरिस्त में मोदी सबसे ऊपर हैं। ये बातें योगगुरु बाबा रामदेव ने शुक्रवार को नालारोड स्थित पतंजलि के कार्यालय में संवाददाताओं के साथ बातचीत के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत रूप से उनके सभी नेताओं चाहे नीतीश कुमार हो, या फिर लालू यादव और तेजस्वी यादव से अच्छे संबंध हैं। लेकिन जब नीति और देश को मजबूती प्रदान करने की बात आती है तब वह निश्चित तौर पर मोदी के हक में खड़े होते हैं, मोदी का समर्थन करते हैं और उन्हें एक बार फिर मौका देने की बात करते हैं।

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि अगर हम चाहते हैं कि अगले 10-15 साल में भारत और मजबूती के साथ दुनिया के सामने खड़ा हो तो हमलोगों को मोदी के पक्ष में ही मतदान करना होगा। चरित्र और नेतृत्व के मामले में मोदी से बेहतर कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि लोग व्यक्तिगत कारणों से मोदी के आलोचक हो सकते हैं लेकिन उनके चरित्र और नेतृत्व पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है।

पटना साबिह से भाजपा के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद से संबंधित एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह एक बेहतर इंसान हैं, नेतृत्व क्षमता से भरपूर हैं। उन्होंने अपनी राजनीति की शुरुआत 1974 के आंदोलन से की थी। सामाजिक न्याय और सिद्धांतों में उन्हें यकीन है और अयोध्या में राममंदिर मामले के भी वह वकील हैं। उनकी जीत सुनिश्चित करने से निश्चित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत होगा।

Updated : 26 April 2019 7:31 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top