Home > देश > चिदंबरम ने मोदी की 'जनता कर्फ्यू' की अपील का किया समर्थन, लॉकडाउन को बताया जरूरी

चिदंबरम ने मोदी की 'जनता कर्फ्यू' की अपील का किया समर्थन, लॉकडाउन को बताया जरूरी

चिदंबरम ने मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील का किया समर्थन, लॉकडाउन को बताया जरूरी
X

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने कोरोना वायरस से निपटने की दिशा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 'जनता कर्फ्यू' की अपील का समर्थन किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि केंद्र सरकार के पास कठिन सामाजिक और आर्थिक उपायों के साथ आगे बढ़ने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं होगा। बीते दिन चिदंबरम ने केंद्र सरकार पर लॉकडाउन करने का निर्देश नहीं देने को लेकर निशाना साधा था।

चिदंबरम ने शुक्रवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री द्वारा कल किए गए घोषणाओं को अपना समर्थन देने की बात कही। साथ ही उन्होंने एक बार फिर अस्थायी लॉकडाउन की हिमायत की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'भारत और दुनिया भर में रातों-रात विकास की समीक्षा करने के बाद मुझे यकीन है कि 2-4 सप्ताह के लिए कस्बों और शहरों का एक अस्थायी लॉकडाउन आवश्यक है।' कांग्रेस नेता ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'मुझे आभास हुआ कि प्रधानमंत्री निरीक्षण कर रहे हैं। उन्हें निर्भीक होकर काम करना चाहिए। कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध नैतिक सेनाओं के साथ नहीं लड़ा जा सकता है।'

चिदंबरम ने कहा कि भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) का कहना है कि यह बीमारी अब भी भारत में स्टेज-2 पर है। यह कुछ करने का क्षण है। कहीं ऐसा न हो कि हम इस क्षण को बिना निर्णायक कार्रवाई किए गवां दें, जिससे बाज में पछतावा हो।

Updated : 20 March 2020 9:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top