Top
Home > देश > सीबीआई ने पूर्व सांसद अतीक अहमद पर कसा शिकंजा, घर और दफ्तर पर की छापेमारी

सीबीआई ने पूर्व सांसद अतीक अहमद पर कसा शिकंजा, घर और दफ्तर पर की छापेमारी

सीबीआई ने पूर्व सांसद अतीक अहमद पर कसा शिकंजा, घर और दफ्तर पर की छापेमारी

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद पर शिकंजा और कस गया है। सीबीआई ने बुधवार को अतीक अहमद के घर और दफ्तर पर छापेमारी की है। अतीक के घर और ऑफिस के बाहर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है। पूरे इलाके को सीज करके छापेमारी की जा रही है।

इस छापेमारी पर अतीक अहमद के वकील ने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे आवास पर सिक्योरिटी फोर्स आई और उनके साथ सीबीआई की टीम भी मौजूद थे। बाहर से किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। हमारे पास अभी संपूर्ण जानकारी नहीं है।

बता दें कि सीबीआई ने एक कारोबारी के अपहरण की कथित रूप से साजिश रचने के मामले में हाल ही में पूर्व सांसद अतीक अहमद के एक करीबी सहयोगी जफर उल्लाह के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया था। अधिकारियों ने बताया था कि सीबीआई दिसंबर 2018 में रियल एस्टेट डीलर मोहित जायसवाल के अपहरण और हमले के आरोपों पर उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद के खिलाफ मामला पहले ही दर्ज कर चुकी है। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद पिछले महीने मामला दर्ज किया गया था।

सीबीआई प्राथमिकी में दावा किया गया था कि जायसवाल का लखनऊ से अपहरण करके देवरिया जेल ले जाया गया जहां पहले से बंद अहमद और उनके सहयोगियों ने उस पर कथित रूप से हमला किया और उसका कारोबार उन्हें हस्तांतरित करने को मजबूर किया। अतीक अहमद 2004 से 2009 तक उत्तर प्रदेश के फूलपुर से 14वीं लोकसभा में समाजवादी पार्टी के सदस्य रहे थे।

Updated : 17 July 2019 6:39 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top