Top
Home > देश > सीबीआई के डीएसपी देवेंद्र कुमार को 7 दिन की पुलिस रिमांड

सीबीआई के डीएसपी देवेंद्र कुमार को 7 दिन की पुलिस रिमांड

सीबीआई के डीएसपी देवेंद्र कुमार को 7 दिन की पुलिस रिमांड

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार सीबीआई के डीएसपी देवेंद्र कुमार को 7 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है । कोर्ट ने देवेंद्र कुमार को अपने परिवार और वकील से मिलने की इजाजत दे दी है। वे अपने परिवार और वकील से रोज 15 मिनट मिल सकते हैं।

सीबीआई ने आज देवेंद्र कुमार को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया था । सीबीआई ने देवेंद्र कुमार की दस दिनों की रिमांड की मांग की थी । सीबीआई ने कोर्ट से कहा था कि देवेंद्र कुमार के घर और दफ़्तर में छापेमारी से महत्वपूर्ण दस्तावेज़ और सबूत मिले है।

कोर्ट में सीबीआई ने देवेंद्र कुमार की रिमांड की मांग करते हुए खुद माना कि जांच के नाम पर सीबीआई में उगाही का धंधा चल रहा था। सीबीआई ने कहा कि रिश्वत के रैकेट में शामिल सीबीआई के दूसरे अधिकारियों का पता लगाना है।

सीबीआई के मुताबिक छापेमारी के दौरान देवेंद्र कुमार के पास से 8 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं । सीबीआई ने 21 अक्टूबर को देवेंद्र के घर पर छापा मारा था। इस मामले में देवेंद्र कुमार, मनोज प्रसाद, कथित बिचौलिए सोमेश प्रसाद और अन्य अज्ञात अधिकारियों पर भी मामला दर्ज किया गया है ।

Updated : 2018-10-24T03:57:36+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top