Home > देश > एयर एशिया पर सीबीआई और ईडी से 17 जनवरी तक स्टेटस रिपोर्ट तलब

एयर एशिया पर सीबीआई और ईडी से 17 जनवरी तक स्टेटस रिपोर्ट तलब

एयर एशिया पर सीबीआई और ईडी से 17 जनवरी तक स्टेटस रिपोर्ट तलब
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा दिल्ली अंतरराष्ट्रीय उड़ान की अनुमति देने के लिए एयरएशिया द्वारा की गई लॉबिंग के बारे में स्टेटस रिपोर्टे लिए दायर याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने 17 जनवरी, 2019 तक सुनवाई टाल दी है। हाईकोर्ट ने आज सीबीआई और ईडी को निर्देश दिया कि वे 17 जनवरी, 2019 तक स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करें।

सुब्रमण्यम स्वामी ने याचिका दायर कर मांग की है कि सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को स्टेटस रिपोर्ट देने के लिए दिशानिर्देश दिए जाएं।

याचिका में कहा गया है कि फेडरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस ने एयरएशिया इंडिया और विस्तारा को अंतरराष्ट्रीय उड़ान की अनुमति देने के खिलाफ याचिका दायर कर रखी है। स्वामी ने अपनी याचिका में कहा है कि उन्होंने पिछले मार्च और जुलाई महीने में इसकी शिकायत करते हुए सीबीआई को पत्र लिखा था। उन्होंने मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए कहा है कि सीबीआई एयरएशिया इंडिया को अंतरराष्ट्रीय उड़ान की अनुमति देने के लिए इस्तेमाल किए गए भ्रष्ट तरीकों की जांच कर रही है। सीबीआई के अलावा ईडी ने भी एयरएशिया के कुछ अधिकारियों के खिलाफ मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया है।


Updated : 10 Oct 2018 9:57 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top