Top
Home > देश > राहुल गाँधी के सावरकर वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, जानें क्या कहा

राहुल गाँधी के सावरकर वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, जानें क्या कहा

राहुल गाँधी के सावरकर वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, जानें क्या कहा

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया है। संबित पात्रा ने राहुल पर निशाना साधते हुए हुए कहा कि कुछ भी हो जाए, तब भी वह राहुल सावरकर नहीं बन पाएंगे। बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित दिल्ली के रामलीला मैदान में 'भारत बचाओ रैली' में राहुल गांधी ने कहा था कि उनका नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है और वह माफी नहीं मांगेंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, संबित पात्रा ने कहा कि सावरकर 'वीर', देशभक्त थे और उन्होंने त्याग किया था। राहुल गांधी ने आर्टिकल 370, एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक और नागरिकता संशोधन बल पर जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया, वह पाकिस्तान की भाषा है। वह वीर नहीं हो सकते या सावरकर के समान भी नहीं हो सकते।

संबित पात्रा ने यह बी कहा कि अगर राहुल गांधी नया नाम चाहते हैं, तो बीजेपी उन्हें एक नया नाम देगी। उन्होंने रेप इन इंडिया वाले बयान पर शर्म करने की भी बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने शेम और डिग्निटी की सारी सीमाएं लांघ दी है। दरअसल, रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि हमारे देश को बांटा जा रही है और अर्थव्यवस्था को कमजोर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ये है कांग्रेस का कार्यकर्ता और जान देने से पीछे नहीं हटता। बीजेपी के सांसदों ने संसद में कहा आपने भाषण दिया उसके लिए माफी मांगे। मेरा नाम राहुल सवारकर नहीं राहुल गांधी है।

बता दें कि झारखंड में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने देश भर में हो रही रेप की घटनाओं के संदर्भ में मोदी सरकार पर हमला बोलने के लिए मेक इन इंडिया की तर्ज पर रेप इन इंडिया बोला था, जिसके बाद संसद में स्मृति ईरानी समेत कई बीजेपी नेताओं ने राहुल को अपने बयान के लिए माफी मांगने के लिए कहा। मगर राहुल गांधी अपनी बात पर अड़े हैं और वह माफी मांगने से इनकार कर चुके हैं

Updated : 2019-12-14T17:28:49+05:30
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top