Home > देश > भाजपा ने आयोग से की राहुल की शिकायत, पश्चिम बंगाल को संवेदनशील राज्य घोषित करने की मांग

भाजपा ने आयोग से की राहुल की शिकायत, पश्चिम बंगाल को संवेदनशील राज्य घोषित करने की मांग

भाजपा ने आयोग से की राहुल की शिकायत, पश्चिम बंगाल को संवेदनशील राज्य घोषित करने की मांग
X

नई दिल्ली।भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को चुनाव आयोग से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शिकायत करते हुए उन पर कार्रवाई की मांग की है। पार्टी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने गत मंगलवार को एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ निराधार आरोप लगाए हैं इसलिए राहुल गांधी पर कार्रवाई की जानी चाहिए। इसके साथ ही पार्टी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए आयोग से पश्चिम बंगाल को संवेदनशील राज्य घोषित किए जाने की मांग की।

भाजपा प्रतिनिधिमंडल के नेताओं की आयोग से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गत मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ निराधार आरोप लगाए। जबकि आदर्श आचार संहिता लागू है। ऐसे में आयोग से कांग्रेस अध्यक्ष की शिकायत कर उन पर कार्रवाई की मांग की है। इस प्रतिनिधिमंडल में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, रविशंकर प्रसाद, कैलाश विजयवर्गीय समेत कई बड़े नेता शामिल थे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से पश्चिम बंगाल को संवेदनशील राज्य घोषित किए जाने की मांग की है। क्योंकि ममता शासित इस राज्य को संवेदनशील राज्य घोषित किए जाने के बाद ही यहां निष्पक्ष चुनाव हो सकता है। रविशंकर प्रसाद ने बताया कि हमने हर पोलिंग बूथ पर केंद्रीय सुरक्षा बल तैनात किए जाने की मांग की है।

Updated : 13 March 2019 12:01 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top