Home > देश > प्रधानमंत्री बोले - वर्ष 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने की अभी से तैयारी करें भाजपा सांसद

प्रधानमंत्री बोले - वर्ष 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने की अभी से तैयारी करें भाजपा सांसद

प्रधानमंत्री बोले - वर्ष 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने की अभी से तैयारी करें भाजपा सांसद
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों को सलाह दी है कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जनता के बीच अभी से सक्रिय हों, ताकि वर्ष 2024 में भी विजय श्री हासिल की जा सके।

संसद भवन परिसर में भाजपा सांसदों की दो दिवसीय कार्यशाला में अपने समापन संबोधन में मोदी ने कहा कि भाजपा के जनप्रतिनिधियों को अपने-अपने क्षेत्रों में विकास कार्यों में भागीदार रहना चाहिए। जनता की समस्याओं के समाधान के साथ-साथ उन्हें विकास कार्यों के क्रियान्वयन को सुनिश्चित करना चाहिए।

मोदी ने कहा कि भाजपा सांसदों का नजरिया सकारात्मक रहना चाहिए। उन्हें नकारात्मक रवैया नहीं अपनाना चाहिए। जिन क्षेत्रों में भाजपा को अपेक्षित सफलता नहीं मिली है वहां समर्थन हासिल करने के लिए विशेष रूप से प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सांसदों को विरोधी लोगों का विश्वास हासिल करने की भी कोशिश करनी चाहिए। अभी से हमारा लक्ष्य होना चाहिए कि अगला लोकसभा चुनाव कैसे जीता जाए।

उन्होंने कहा कि भाजपा सांसदों को राष्ट्र निर्माण के काम में अपने आप को समर्पित करना चाहिए। सांसदों को अपने और परिवार के स्वास्थ्य के साथ-साथ सभी लोगों के लिए चिंता करनी चाहिए। मोदी ने बाद में एक ट्वीट में कहा कि कार्यशाला में विचार-विमर्श बहुत सार्थक रहा। इसमें संगठन को मजबूत बनाने के साथ ही देश की विकास यात्रा को कैसे और आगे बढ़ाया जाए इस पर चर्चा हुई।

दो दिवसीय कार्यशाला में सांसदों को भाजपा की विचारधारा, कार्यप्रणाली और अनुशासन में रहकर राजनीतिक सक्रियता के गुरु सिखाए गए।

Updated : 4 Aug 2019 3:48 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top