Home > देश > बिजनौर : केमिकल कारखाने में सिलेंडर फटने से हुई छह कर्मचारियों की मौत

बिजनौर : केमिकल कारखाने में सिलेंडर फटने से हुई छह कर्मचारियों की मौत

बिजनौर : केमिकल कारखाने में सिलेंडर फटने से हुई छह कर्मचारियों की मौत
X

बिजनौर। बिजनौर जिले के कोतवाली क्षेत्र में नगीना मार्ग पर स्थित मोहित केमिकल कारखाने में बुधवार को सिलेंडर फटने से छह कर्मचारियों की मौत हो गई। इसकी चपेट में आने से दो कर्मचारी बुरी तरह से झुलस कर घायल हो गए।

कोतवाली शहर क्षेत्र में स्थित मोहित केमिकल कारखाने में मिथेन गैस के सिलेंडर से आज सुबह आठ बजे कुछ कर्मचारी वेल्डिंग कर रहे थे। इसी वक्त अचानक से सिलेंडर फट गया और उसकी चपेट में आने से रवि कुमार, बाल गोविन्द, लोकेन्द्र, कमलवीर, विक्रांत और चेतराम की मौत हो गई। गजेंद्र और सत्यपाल बुरी तरह से झुलस गए।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली शहर के निरीक्षक बिजेंद्र पाल राणा और उनकी टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरु किया। पुलिस टीम ने घायलों को तत्काल ही एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भेज दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि सिलेंडर फटने से कारखाने में काम कर रहे छह कर्मचारियों की मौत हुई है। इसमें दो कर्मचारियों की स्थिति बेहद नाजुक है और उन्हें अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है| वे मौके पर पहुंच रहे हैं। पुलिस ने कारखाने के मालिक को सूचना दे दी है।

Updated : 12 Sep 2018 11:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top