Home > देश > भाजपा सरकार में उद्योगपतियों को ही मिला फायदा : प्रियंका

भाजपा सरकार में उद्योगपतियों को ही मिला फायदा : प्रियंका

भाजपा सरकार में उद्योगपतियों को ही मिला फायदा : प्रियंका
X

बहराइच। कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने बहराइच लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार साध्वी सावित्री बाई फुले के समर्थन में रविवार को नानपारा में आयोजित जनसभा में केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा की मैं जहांं भी जाती हूं, वहां के किसान, युवा सब इस सरकार से परेशान हैं। अगर किसी का फायदा हुआ है तो इस सरकार में दो-चार उद्योगपतियों का, जो कि इनके दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि आवारा पशुओं से किसान परेशान है। पूरी रात घर के लोग जागकर अपने खेतों की रखवाली करने को विवश हैं। वहीं युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहा है।

प्रियंका ने कहा कि भाजपा सरकार जान-बूझकर मनरेगा योजना को सिर्फ इस वजह से कमजोर कर रही है, क्योंकि वह कांग्रेस की चलाई योजना है। मजदूरों को सालों तक रुपये नहींं मिल रहे। किसान सम्मान योजना किसान अपमान योजना है। किसान बीमा योजना के नाम पर कुछ उद्योगपतियों को दस हजार करोड़ का फायदा हुआ है।

उन्होंने कहा कि इस सरकार में अपने हक के लिए आवाज उठाने वाले दलित व अल्पसंख्यक समाज के लोगों पर अत्याचार हुआ। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा की वह पांच सालों में अपने संसदीय क्षेत्र के न तो किसी गांव में गये और न ही किसी परिवार से मुलाकात ही की। उन्होंने लोगों से कहा कि आप नेताओं से पूछे कि उन्होंने क्या विकास किया, यही सच्चा राष्ट्रवाद है। प्रियंका ने जनसभा में आये लोगों से कहा कि आप लोग धूप में खड़े रहे। आपको मैंने कष्ट दिया, जिसके लिए मैं आपसे क्षमा मांगती हूं।

Updated : 28 April 2019 2:29 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top