Home > देश > नरेन्द्र मोदी ने शपथ लेने से पहले दी महात्मा गांधी, अटल बिहारी वाजपेयी और शहीदों को श्रद्धांजलि

नरेन्द्र मोदी ने शपथ लेने से पहले दी महात्मा गांधी, अटल बिहारी वाजपेयी और शहीदों को श्रद्धांजलि

नरेन्द्र मोदी ने शपथ लेने से पहले दी महात्मा गांधी, अटल बिहारी वाजपेयी और शहीदों को श्रद्धांजलि
X

नई दिल्ली। नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने से पूर्व आज सुबह राष्ट्रपति महात्मा गांधी को नमन करने के बाद अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि स्थल पहुंचकर श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी के साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी थे। दोनों ने वॉर मेमोरियल जाकर देश के लिए कुर्बान होनेवाले शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार सुबह राजघाट जाकर महात्मा गांधी को नमन किया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदैव अटल समाधि स्थल पर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं। इसके बाद वॉर मेमोरियल जाकर देश के लिए कुर्बान होनेवाले शहीदों को श्रद्धांजलि दी। आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत, नेवी चीफ ऐडमिरल सुनील लांबा और वाइस चीफ ऑफ एयरफोर्स एयर मार्शल आरकेएस भदौरिया भी मौजूद थे। यहां पर उनके साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और अन्य भाजपा सांसद भी मौजूद थे।

अटल समाधि स्थल पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए लिखा कि हम हर पल प्यारे अटल जी को याद करते हैं, उन्हें यह देखकर बहुत खुशी होगी कि बीजेपी को लोगों की सेवा करने का इतना अच्छा मौका मिला है। अटलजी के जीवन और कार्य से प्रेरित होकर हम सुशासन और लोगों के जीवन को बदलने का प्रयास करेंगे।

Updated : 2019-05-30T14:08:13+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top