Top
Home > देश > हरिद्वार में 19 को विसर्जित होंगी अटल की अस्थियां

हरिद्वार में 19 को विसर्जित होंगी अटल की अस्थियां

हरिद्वार में 19 को विसर्जित होंगी अटल की अस्थियां
X
Image Credit : ANI Tweet

हरिद्वार। भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की अंत्येष्टि के बाद उनकी अस्थियों को हरिद्वार हरकी पैड़ी पर विसर्जित किया जाएगा। 19 अगस्त को सरकार और संगठन के तमाम बड़े नेता उनकी अस्थियां लेकर हरिद्वार पहुंचेंगे। जानकारी के मुताबिक, कुछ बड़े नेता 18 की रात को ही हरिद्वार पहुंच जाएंगे। केंद्रीय संगठन की ओर से इस बारे में राज्य सरकार को अवगत करा दिया गया है।

शासन स्तर से भी हरिद्वार के जिलाधिकारी, एसएसपी और गंगा सभा को इस बारे में अवगत करा दिया गया है। अटल जी की अस्थियां हरकी पैड़ी पर विसर्जित की जाएंगी। जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन और पुलिस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

बीजेपी प्रदेश संगठन महामंत्री नरेश बंसल ने बताया कि इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, संगठन मंत्री शिव प्रकाश, महामंत्री संगठन संजय कुमार व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ सूबे के तमाम मंत्री और बड़े नेता मौजूद रहेंगे। इतना ही नहीं शासन को दिल्ली में हुई भीड़ को देखकर यहीं लग रहा है कि हरिद्वार में अटल के अस्थी विसर्जन पर हजारों लोगों की भीड़ इकट्टा हो सकती है। लिहाजा हरिद्वार में तत्काल व्यवस्था बनाने के निर्देश जारी किए गए हैं।

Updated : 2018-08-18T00:36:31+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top