Top
Home > देश > बारामूला में एक और आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

बारामूला में एक और आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

बारामूला में एक और आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

जम्मू। बारामूला जिले के राफियाबाद के जंगली क्षेत्र में तलाशी अभियान के दौरान एक बार फिर शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने गुरूवार सुबह एक और आतंकी को मार गिराया है। बुधवार को शुरू हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था और आज सुबह एक और आतंकी की मौत के साथ ही मरने वाले आतंकियों का आंकड़ा पांच पहुंच गया है। सुरक्षा बलों ने क्षेत्र में अन्य आतंकियों की आशंका के मद्देनजर तलाशी अभियान जारी रखा है।

डीजीपी एसपी वैद ने भी पांचवें आतंकी की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पांचवां आतंकी आज सुबह मारा गया है तथा उसका शव जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।

बताते चलें कि बुधवार को राफियाबाद के जंगली क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी अभियान चलाया था। तलाशी अभियान के दौरान हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने सीमापार से घुसपैठ कर आए चार आतंकियों को मार गिराया था। इस दौरान सेना का एक कमांडों भी घायल हुआ था। मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों ने क्षेत्र में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते तलाशी अभियान जारी रखा था जो गुरूवार को एक बार फिर शुरू किया गया जिसमें पांचवां आतंकी मारा गया है।

Updated : 2018-08-09T17:47:54+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top