Home > देश > केरल में कोरोना वायरस से एक और मौत, आंकड़ा 1251 पहुंचा

केरल में कोरोना वायरस से एक और मौत, आंकड़ा 1251 पहुंचा

केरल में कोरोना वायरस से एक और मौत, आंकड़ा 1251 पहुंचा
X

तिरुवनंतपुरम। कोरोना वायरस से जारी कहर के बीच केरल में मौत का एक और मामला सामने आया है। केरल में मंगलवार की सुबह कोरोना वायरस से संक्रमित 68 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। तिरुवनंतपुरम के सरकारी मेडिकल कॉलेज के मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतक का किडनी फेल हो चुका था। बता दें कि केरल में यह कोरोना वायरस से संबंधित दूसरी मौत है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, इससे पहले केरल में कोरोना वायरस से एक की मौत हो चुकी है। केरल में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमित मामलों की संख्या 222 हो गई है, जिनमें से 19 लोग पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों में केरल में महाराष्ट्र के बाद सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।

अगर देशभर में कोरोना वायरस के मामलों की बात करें तो यह आंकड़ा 1251 पहुंच गया है। देश में कोरोना वायरस के कुल 1251 मामलों में से 1117 केस एक्टिव हैं और 101 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं इस खतरनाक वायरस से 32 लोगों की जान जा चुकी है। महाराष्ट्र जहां 231 मामलों के साथ इस तालिका में टॉप पर है, वहीं केरल में पॉजिटिव केसों की संख्या 222 हो गई है।

Updated : 31 March 2020 4:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top