Top
Home > देश > सर्वदलीय बैठक में सभी दलों ने दिखाई एकजुटता और किया सरकार का समर्थन : सुषमा

सर्वदलीय बैठक में सभी दलों ने दिखाई एकजुटता और किया सरकार का समर्थन : सुषमा

सर्वदलीय बैठक में सभी दलों ने दिखाई एकजुटता और किया सरकार का समर्थन : सुषमा
X

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में सभी दलों ने एक सुर में भारतीय वायुसेना की ओर से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर(पीओके) में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर की गई कार्रवाई की सराहना की। दलीय मतभेद से ऊपर उठकर सभी नेताओं ने राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर सरकार का पूरा समर्थन करते हुए एकजुटता का संदेश दिया।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बैठक के बाद कहा कि सभी दलों के नेताओं ने आतंकी ठिकानों को नष्ट करने के लिए वायुसेना की कार्रवाई का पुरजोर समर्थन किया और इसके लिए वायुसेना को बधाई भी दी। साथ ही सभी दलों ने एकजुट होकर सरकार का पूरा समर्थन किया।

सुषमा की अध्यक्षता में जवाहर लाल नेहरू भवन में आयोजित सर्वदलीय बैठक में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्तमंत्री अरुण जेटली, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, तृणमूल कांग्रेस के डेरेक ओ ब्रायन समेत तमाम दलों के नेता उपस्थित हुए। बैठक शुरू होते ही सभी दलों ने एकजुटता का परिचय देते हुए भारतीय वायुसेना की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी। सूत्रों के मुताबिक, सर्वदलीय बैठक में विदेश मंत्री ने सभी नेताओं को बताया कि उन्होंने अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोंपियो से बात कर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर वायुसेना की कार्रवाई के बारे में विस्तार से चर्चा की है।

बैठक के बाद गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस ने आतंकवाद के खिलाफ सेना के हर कदम की सराहना की है और आंतकवाद के खात्मे के लिए हमेशा सेना का समर्थन करते रहे हैं और करेंगे। उन्होंने कहा कि सबसे अच्छी बात है कि वायुसेना ने बड़ी सफाई से आतंकवादियों और उनके ठिकानों को निशाना बनाया है।

Updated : 26 Feb 2019 2:51 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top