Top
Home > देश > गोवा सीएम से मिलने शाह, नड्डा व गोयल पहुंचे एम्स

गोवा सीएम से मिलने शाह, नड्डा व गोयल पहुंचे एम्स

गोवा सीएम से मिलने शाह, नड्डा व गोयल पहुंचे एम्स
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में बीते शनिवार को दाखिल गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का हालचाल लेने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित साह व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा एम्स पहुंच चुके हैं। वे एम्स के प्राइवेट में वार्ड में दाखिल पर्रिकर से मिलकर उनका हालचाल ले रहे हैं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री विजय गोयल मनोहर पर्रिकर से मिलने एम्स पहुंच चुके हैं। वह पर्रिकर से मिलकर डाक्टरों से बात कर रहे हैं। उनके साथ एम्स के निदेशक डा. रणदीप गुलेरिया भी बैठे हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि पर्रिकर पैंक्रिएटिक कैंसर से पीड़ित हैं और उनका इलाज एम्स के डाक्टर प्रमोद गर्ग कर रहे हैं। डाक्टर गर्ग एम्स के गैस्ट्रोइंटरोलॉजी विभाग में वरिष्ठ प्रध्यापक हैं। बता दें कि पर्रिकर हाल ही में अमेरिका से इलाज करवाकर आए हैं। इससे पूर्व कल गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पर्रिकर से मुलाकात की थी।

इस बीच भाजपा नेतृत्व पर्रिकर की जगह अन्य किसी व्यक्त को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाने को लेकर अपने गठबंधन के सहयोगी पार्टियों से विचार-विमर्श कर रहा है। हालांकि इस मामले में हुई एक बैठक का परिणाम बेनतीजा रहा। इस बैठक में पार्टी की ओर से महासचिव (संगठन) रामलाल, पार्टी पर्यवेक्षक बीएल संतोष व विजय पुराणिक मौजूद थे। उन्होंने संगठन की सहयोगी महाराष्ट्र गोमंतक पार्टी व गोवा फॉरवर्ड ब्लॉक के विधायकों से बातचीत की।

Updated : 2018-09-17T20:29:57+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top