Home > देश > जेएनयू कैंपस में भारी संख्या में पुलिस तैनात, चौकसी बढ़ाई

जेएनयू कैंपस में भारी संख्या में पुलिस तैनात, चौकसी बढ़ाई

जेएनयू कैंपस में भारी संख्या में पुलिस तैनात, चौकसी बढ़ाई
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। जेएनयू में रविवार देर रात झगड़े के बाद कैंपस के मुख्य गेट पर भारी संख्या में पुलिस और पैरामिलिट्री तैनात कर दी गई है। सूत्रों के अनुसार जेएनयू में अशांति का माहौल देखते हुए प्रशासन ने बाहर के लोगों के कैंपस आने पर सख्त बैन कर दिया है| इसके साथ ही कैंपस में छात्र को बिना आई कार्ड देखे प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा। रविवार को हुई घटना के विरोध में जेएनयू शिक्षक संघ और छात्र संघ ने देर शाम गंगा ढाबा से चंद्रभागा तक मार्च निकाला। ज्ञात हो कि रविवार की रात एबीवीपी और आइसा के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हो हुई थी। जिसमें दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं को चोट आई थी।

पुलिस ने दोनों तरफ से कुल छह एफआईआर दर्ज की है। जेएनयू में लगातार बढ़ रही हिंसा की घटना को देखते हुए जेएनयू प्रशासन ने एक नोटिस जारी किया है| नोटिस के तहत प्रशासन ने कैंपस में अगले आदेश तक बाहर के लोगों को अंदर आने से मना किया गया है। उक्त आदेश के तहत कैंपस में अब वही लोग अंदर जा पायेंगे, जिनके आई- कार्ड हैं।

पुलिस चौकसी बढ़ी

जेएनयू में हुई झड़प के बाद प्रशासन ने कैंपस में सिक्योरिटी गार्ड की संख्या बढ़ा दी है, इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए विश्वविद्यालय के मुख्य गेट पर सीआरपीएफ और दिल्ली पुलिस के जवानों की संख्या में काफी इजाफा कर दिया गया है।

Updated : 2018-09-18T19:13:35+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top