Home > देश > गुजरात में बड़ा हादसा, होटल में 7 सफाईकर्मी की दम घुटने से मौत

गुजरात में बड़ा हादसा, होटल में 7 सफाईकर्मी की दम घुटने से मौत

गुजरात में बड़ा हादसा, होटल में 7 सफाईकर्मी की दम घुटने से मौत
X

वडोदरा। गुजरात के वडोदरा के डभोई तहसील में एक होटल की सीवेज टैंक साफ करने उतरे 7 मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक, सूचना मिलने के बाद वडोदरा दमकल विभाग ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया मगर किसी को बचाया नहीं जा सका।

मृतकों की पहचान महेश, विजय अरंविदभाई, सहदेव वसावा, विजय वसावा, अशोक, हितेश और अजय वसावा के रुप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर के डभोई क्षेत्र में स्थित दर्शन होटल में शनिवार सुबह सीवरेज कुंए की सफाई करने के लिए सात मजदूर गए थे। होटल के पीछे बने सीवरेज कुंए में सफाई करने के पहले एक मजदूर उतरा। लेकिन कुछ देर बाद उसका दम घुटने लगा।

उसे बचाने के लिए एक के बाद एक सभी मजदूर कुंए में उतरे सभी की दम घुटने से मौत हो गई। सूचना पाते ही वड़ोदरा पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड का काफिला भी आ पहुंचा। जवानों ने कुंए में से सभी मजदूरों के शवों को बाहर निकाला। घटना के बाद होटल मालिक महजन रजाक फरार हो गया है।

पुलिस की प्राथमिक जांच के बाद पता चला है कि मृतकों में चार मजदूर और तीन होटल के वेटर थे। सीवरेज कुंए में उतरने के लिए मजदूरों के पास कोई आधुनिक साधन नहीं थे। प्राथमिक द्रष्टिया यह होटल मालिक की बड़ी लापरवाही है। घटना के बाद से वह फरार है। फिलहाल होटल मालिक के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर उसके सभी ठिकानो पर छापेमारी की जा रही है। , हत्या का आरोप कांग्रेस पर लगा

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के बाद भी पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी क्रम में मुर्शिदाबाद में तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। झड़प में टीएमसी के तीन कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, टीएमसी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। इसमें टीएमसी कार्यकर्ता खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा और एक अन्य कार्यकर्ता की मौत होने की सूचना मिली है। इससे पहले लोकसभा चुनाव से पहले ढोमकोल पंचायत समिति के अल्ताफ हुसैन की भी हत्या कर दी गई थी। इस घटना के मुख्य आरोपी को कुछ दिनों के बाद रिहा कर दिया गया था।

Updated : 15 Jun 2019 6:18 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top