Home > देश > मोदी के समर्थन में 907 कलाकारों ने की अपील

मोदी के समर्थन में 907 कलाकारों ने की अपील

मोदी के समर्थन में 907 कलाकारों ने की अपील
X

दिल्ली। कला और साहित्य के क्षेत्र की 907 हस्तियों ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है। 'नेशन फ़र्स्ट कलेक्टिव' के बैनर तले जारी एक बयान में कहा गया है कि देश को 'मजबूर नहीं' बल्कि 'मजबूत सरकार' की जरूरत है।

इस संबंध में जारी बयान में हस्ताक्षर करने वाली प्रमुख हस्तियों में पंडित जसराज, उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान, शंकर महादेवन, मालिनी अवस्थी, पंडित विश्व मोहन भट्ट, विवेक ओबरॉय, पल्लवी जोशी और अनुराधा पौडवाल का नाम शामिल है।

बयान में कहा गया है कि देश के नागरिक पूर्वाग्रह एवं दवाब से मुक्त होकर नई सरकार चुनने को लेकर स्वतंत्र हैं। इसमें कहा गया है कि समय की मांग है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार देश में बनी रहे। इस सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त एवं विकासोन्मुखी शासन दिया है और विश्व में देश की प्रतिष्ठा बढ़ाई है। देश के सामने आतंकवाद की समस्या है ऐसे में एक मजबूत सरकार का देश में बने रहना जरूरी है।

इन 907 हस्तियों के पत्र को उस मुहिम का जवाब माना जा रहा है, जिसमें बॉलीवुड और थिएटर से जुड़े 600 कलाकारों के समूह ने भाजपा के विरोध में अपील जारी की थी। इसमें नसीरुद्दीन शाह और अमोल पालेकर का नाम प्रमुख था।

मोदी के समर्थन में अपील करने वाली हस्तियों में भारतीय शास्त्रीय संगीत, चित्रकला, मूर्तिकार, शास्त्रीय नृत्य, लेखक, फिल्म और टीवी अभिन्य से जुड़े कलाकार शामिल हैं।

Updated : 10 April 2019 2:11 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top