Top
Home > देश > मनोहर पर्रिकर एम्स में हुए भर्ती

मनोहर पर्रिकर एम्स में हुए भर्ती

मनोहर पर्रिकर एम्स में हुए भर्ती

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में शनिवार को इलाज के लिए भर्ती हुए हैं। डाक्टरों की टीम उनकी चिकित्सा जांच कर रही है। पर्रिकर का इलाज एम्स के डाक्टर प्रमोद गर्ग के नेतृत्व में किया जा रहा है। वह एम्स के गैस्ट्रोएंट्विभाग के अध्यक्ष हैं।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री कार्यालय से सूचना दी गई थी कि पर्रिकर पूर्वाह्न 10.30 बजे गोवा से दिल्ली के लिए हवाई जहाज से चलेंगे। पर्रिकर वहां से चलकर 1.00 बजे दिल्ली पहुंचे और लगभग 1.30 बजे एम्स में भर्ती हुए। एम्स के संचार समन्वयक बीएन आचार्य ने भी कहा है कि पर्रिकर का इलाज एम्स में किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि पर्रिकर छह सितम्बर को अमेरिका से मेडिकल जांच कराने के बाद स्वदेश लौटे हैं। गुरुवार की शाम को उन्हें गोवा के कैंडोलिम में भर्ती कराया गया था। उन्हें इस साल के शुरुआत में करीब तीन महीने अमेरिका में अग्नाशय संबंधी बीमारी का उपचार किया गया था।

पर्रिकर ने शुक्रवार की शाम को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह से बात कर अपने स्वास्थ्य के संबंध में उन्हें जानकारी दी। उसके फौरन बाद पर्रिकर को एयर एंबुलेंस के जरिए एम्स लेकर जाने का फैसला किया गया। छह सितम्बर को तीसरी बार अमेरिका से लौटने के बावजूद पर्रिकर ने अभी तक मुख्यमंत्री का काम नहीं संभाला है। उनके लौटने के फौरन बाद ही उन्हें कैंडोलिम गांव के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को खबर आ रही थी कि भाजपा पर्रिकर की जगह किसी दूसरे व्यक्ति को गोवा का मुख्यमंत्री बनाने पर मंथन कर रही है। कल गोवा के अस्पताल में गठबंधन में शामिल पार्टी के नेता भी पर्रिकर से मिले थे।

Updated : 2018-09-15T21:21:44+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top