Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > एजीएम की बैठक में पहुंचे किन्नर, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान से मांगा नेग

एजीएम की बैठक में पहुंचे किन्नर, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान से मांगा नेग

एजीएम की बैठक में पहुंचे किन्नर, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान से मांगा नेग
X

मुजफ्फर नगर। एजीएम की बैठक में पहुंचे किन्नर, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान से मांगी बधाई

मुजफ्फरनगर में जिला सहकारी बैंक की वार्षिक सामान्य सभा (एजीएम) में उस समय अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान से किन्नर बधाई मांगने लगे। मंत्री बालियान ने भी सहकारी बैंक के चेयरमैन की ओर इशारा करते हुए किन्नरों को बधाई देने को कह दिया। इस पर किन्नरों ने कुछ देर हथेली भी बजाई, हालांकि बाद में बैठक के बारे में समझाया गया तो किन्नर लौट गए।

हुआ यूं कि मुजफ्फरनगर में शनिवार को कोऑपरेटिव बैंक की एजीएम के बाद पंजाबी बारात घर में वीआईपी के लिए अलग से भोजन की व्यवस्था थी। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, प्रदेश के पंचायतीराज मंत्री भूपेंद्र सिंह, राजस्व राज्यमंत्री विजय कश्यप और भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रूपेंद्र सैनी व वरिष्ठ भाजपा नेत्री गीता जैन एक ही टेबल पर भोजन कर रहे थे। इसी बीच तीन-चार किन्नर एजीएम को शादी समारोह समझकर पंडाल में घुस गए। और खाना खा रहे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान से बधाई मांगनी शुरू कर दी।

मंत्री बालियान ने भी काफी सहजता से किन्नरों को जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन सत्यपाल पाल की ओर इशारा कर दिया। साथ ही उन्हें लक्ष्य पूरा होने की खुशी में बधाई देने की बात भी कही। इस पर किन्नरों ने कुछ देर हथेली भी बजाई। बाद में बैंक के अधिकारियों ने किन्नरों को बैठक के बारे में समझाया तो वे वहां से चले गए।

Updated : 2020-02-23T17:16:11+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top