Home > राज्य > अन्य > राजस्थान > गहलोत के मंत्री का आदेश, कहा - "कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क बनाओं"

गहलोत के मंत्री का आदेश, कहा - "कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क बनाओं"

गहलोत के मंत्री का आदेश, कहा - कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क बनाओं
X

जयपुर। ग्रामीण विकास राज्य मंत्री बनते ही राजेंद्र गुढ़ा ने बुधवार को एक विवादित बयान देकर अपनी समझ को जाहिर कर दिया। बतौर मंत्री पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे मंत्री गुढ़ा से लोगों ने खराब सड़कों की शिकायत की, तो उन्होंने सानिवि के चीफ इंजीनियर से कहा कि मेरे गांव में कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें बननी चाहिए।

मंत्री ने अफसर एनके जोशी से कहा कि सड़क बननी चाहिए, हेमा मालिनी के गाल जैसी। फिर, खुद ही बोले कि हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो गई है। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि आजकल कौन सी एक्ट्रेस है। इस पर वहां मौजूद लोगों ने कटरीना कैफ का नाम लिया, तो मंत्री ने कहा कि कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क मेरे क्षेत्र में बननी चाहिए।

बसपा से कांग्रेस में आए -

राजेंद्र सिंह गुढ़ा बसपा से कांग्रेस में आए हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उन्हें हाल ही में राज्य मंत्री बनाया है। इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू यादव से लेकर कई राज्यों के मंत्री इस तरह के बयान दे चुके हैं। सबसे पहले 2005 में लालू यादव ने बिहार की सड़कों को लेकर कहा था कि यहां की सड़कें हेमामालिनी के गालों जैसी चिकनी बनेंगी। अक्टूबर 2019 में मध्यप्रदेश के तत्कालीन मंत्री पीसी शर्मा इससे आगे बढ़ गए। उन्होंने खराब सड़कों को भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसा बताकर हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़कें बनवाने का बयान दिया था।

Updated : 2021-11-29T13:47:57+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top